Dream Girl से सामने आया पूजा का एक और आशिक, देखें वायरल वीडियो

बॉलीवुड एक्टर आयुष्‍मान खुराना की कॉमिडी फिल्‍म 'ड्रीम गर्ल' जल्दी ही रिलीज़ होने वाली है. इस फिल्म में आयुष्मान के साथ नुसरत भरुचा भी नजर आने वाली हैं. आप जानते ही हैं फिल्‍म में आयुष्‍मान पूजा नाम की लड़की के कैरक्‍टर में हैं जो कि फीमेल फ्रेंडशिप कॉल सेंटर में काम करती है। इसका ट्रेलर देखकर ही आप फिल्म की स्टोरी समझ गए होंगे कि फिल्म कितनी मज़ेदार होने वाली है. इस फिल्म से जुड़ा एक और वीडियो सामने आया है जो बेहद ही मज़ेदार है. 

जब से फिल्‍म का ट्रेलर रिलीज हुआ है, इसके मेकर्स पूजा के आशिकों को पेश कर रहे हैं जो कि उसके प्‍यार में पागल हैं। अब आयुष्‍मान ने अपने इंस्‍टाग्राम हैंडल पर पूजा के आशिक नंबर 4 के बारे में जानकारी दी है। यानि फिल्म में पूजा के कई सारे आशिक नज़र आने वाले हैं. इस वीडियो के साथ कैप्शन दिया- 'मिलिए पूजा के आशिक नंबर 4 से। पूजा के पीछे है ये लट्टू, इतना प्‍यार है कि बना दिया उसके नाम का टैटू।' यहां देख सकते हैं वीडियो-

इस फिल्म की बात करें तो इसका आखिरी गाना मराठी आइकॉनिक सॉन्‍ग 'Dhagala Lagli Kala' रहा जिसमें रितेश देशमुख नजर आए थे. इस गाने को भी रीमेक कर दिया गया है जो रिलीज़ भी हो चुका है. बता दें, फिल्‍म में अन्‍नू कपूर, विजय राज, अभिषेक बनर्जी, मंजोत सिंह, राजेश शर्मा जैसे ऐक्‍टर्स भी अहम किरदारों में हैं। 'ड्रीम गर्ल' का निर्देशन राज शांडिल्‍य ने किया है. फिल्‍म 13 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।  

Dhagala Lagali Song : लो आ गया है Dream Girl का मराठी गाना, कमाल के दिखे एक्टर्स

'ड्रीम गर्ल' पर बोले आयुष्मान, कहा- यह फिल्म महिलाओं की दुनिया में पुरुषों को शामिल कर...'

ड्रीम गर्ल : आयुष्मान की फिल्म में रितेश की धाकड़ एंट्री, नए सॉन्ग का टीजर रिलीज

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -