'मेरे चेहरे पर सिगरेट दागी गई है', मशहूर एक्ट्रेस का चौकाने वाला खुलासा
'मेरे चेहरे पर सिगरेट दागी गई है', मशहूर एक्ट्रेस का चौकाने वाला खुलासा
Share:

एक्ट्रेस नीना गुप्ता की बेटी और फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता आज मशहूर हैं। वह अब तक भले ही फिल्मों में नजर नहीं आई, लेकिन वह अक्सर किसी न किसी वजह को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। जी हाँ और वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई बार खबरों में आ चुकी हैं। अब हाल ही में मसाबा ने अपनी एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर कर बताया कि 12 साल की उम्र में वह अपनी शक्ल शीशे में नहीं देखना चाहती थीं। जी हाँ और उन्होंने इस पोस्ट के माध्यम से इसके पीछे की वजह भी बताई है। बीते शुक्रवार को मसाबा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी बचपल की एक तस्वीर पोस्ट की।

आप देख सकते हैं इसमें उनका साइड फेस दिखाई दे रहा है, जिस पर खूब सारे दाने दिख रहे हैं और कई जगह धब्बे भी नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा, 'आप एक 12 साल के बच्ची को क्या कहेंगे जो रातों-रात चेहरे पर निकले मुंहासों की वजह से सालों तक शीशा नहीं देखना चाहती थी।।। लेकिन फिर भी उसने सर्वाइव किया।' इसी के साथ मसाबा ने आगे लिखा, 'मैं उन पेरेंट्स को देखना चाहूंगी। मुझे नहीं पता मेरी मां ने ये कैसे किया लेकिन उन्होंने मुझे भरोसा करना सिखाया कि मैं एक रानी हूं।' वैसे यह कोई पहली बार नहीं है, जब मसाबा ने अपने चेहरे को लेकर ऐसा खुलासा किया।

जी दरअसल इससे पहले भी उन्होंने बताया था कि ''मुझे 14 साल से भयानक मुंहासे हैं, मतलब एकदम भयानक रूप से। ज्यादातर दिनों ऐसा लगता था कि मेरे चेहरे पर सिगरेट दागी गई है। चेहरे और सिर दोनों जगह पर काले-काले निशान हैं। ऐसे भी दिन थे जब मैं अपने चेहरे पर पाउडर लगाए बिना घर से निकलने के लिए मना कर देती थी। और कमरे में भी लाइट्स डालने के लिए मना कर देती थी।'' आप सभी को हम यह भी बता दें कि मसाबा प्राइम वीडियो की वेब सीरीज 'मॉडर्न लव मुंबई' में नजर आई थीं। जी हाँ और इसमें उनके अपोजिट रित्विक भॉमिक, प्रतीक बब्बप, आदर मलिक और डॉली सिंह नजर आए थे। इसके अलावा मसाबा नेटफ्लिक्स की सीरीज 'मसाबा मसाबा' के दूसरे सीजन में भी दिखेंगी।

सोनम कपूर ने शेयर की नो-मेकअप सेल्फी, इटली में मना रहीं हैं बेबीमून

'सम्राट पृथ्वीराज' फिल्म देख बोले मोहन भागवत- 'भारत में लिखा हुआ कृत हम पहली बार देख रहे हैं'

शाहरुख खान की 'जवान' है हॉलीवुड फिल्म की कॉपी?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -