एयरफोर्स ऑफिसर बनकर 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में नजर आएंगी इहाना ढिल्लों
एयरफोर्स ऑफिसर बनकर 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में नजर आएंगी इहाना ढिल्लों
Share:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस इहाना ढिल्लों को लोग इन दिनों खूब मिस कर रहे हैं. वह अपनी हॉटनेस दिखाकर फेमस हो चुकीं हैं. आप सभी ने उन्हें फिल्म हेट स्टोरी 4 में देखा होगा जहाँ से उन्हें एक अलग ही पहचान मिली. उन्होंने पॉलीवुड से बॉलीवुड तक का सफर तय किया है. वह एक पंजाबी अभिनेत्री हैं और जल्द ही वह बॉलीवुड के कई बड़े सितारों के साथ नजर आने वाली हैं. जी हाँ, मिली जानकारी के तहत जल्द ही इहाना देशभक्ति से भरपूर फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में दिखाई देंगी.

इस फिल्म के लिए वह खूब मेहनत कर रहीं हैं. आपको बता दें कि फिल्म भुज में अजय देवगन, संजय दत्त और सोनाक्षी सिन्हा जैसे कलाकार महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं और अभिषेक दुधैया की फिल्म में इहाना एक वायुसेना अधिकारी की भूमिका में हैं, जिसमें उनकी जोड़ी एमी विर्क के साथ है. हाल ही में इहाना ने IANS से फिल्म भुज पर कहा, ''यह एक शानदार पटकथा है, और एक वायु सेना अधिकारी की भूमिका निभाना मेरे लिए पूरी तरह से नया है. यह चुनौतीपूर्ण है. मेरे निर्देशक अभिषेक जी इस चरित्र के बारे में बिल्कुल स्पष्ट हैं. फिल्म 1971 में महिलाओं की स्वतंत्रता को दर्शाती है. मुझे इस फिल्म के साथ जुड़ने पर बेहद गर्व है.''

इसी के साथ इस फिल्म के बारे में कहा गया है कि यह 14 अगस्त को रिलीज हो सकती है. वहीं दूसरी तरफ दर्शक अजय देवगन और संजय दत्त की जोड़ी को एक साथ देखने के लिए बेताब हैं जो दूसरी बार दिखाई देने वाली है.

नए साल पर पंजाब की ऐश्वर्या ने यूँ दी बधाई

कुशल की मौत से सदमे मे है ये 'बिग बॉस' एक्स कंटेस्टेंट

साल 2020 के पहले हफ्ते में रिलीज होगा निमरत खैरा का नया गाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -