नए साल पर पंजाब की ऐश्वर्या ने यूँ दी बधाई
नए साल पर पंजाब की ऐश्वर्या ने यूँ दी बधाई
Share:

बीते दिनों ही बिग बॉस 13 से बेघर होने वाली पंजाब की ऐश्वर्या राय ने सभी को नए साल की बधाई दी है. जी हाँ, हिमांशी खुराना ने हाल ही अपनी एक पोस्ट में लिखा है Happy new year इस तरह उन्होंने अपने फैंस को नए साल का जश्न मनाने के लिए कहा है. वह आए दिन अपनी कई सारी फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर ककरती रहती हैं जो उन्होंने बीते दिनों भी किया था. आप सभी भी देख सकते हैं उनका हॉट अवतार हर दिन नजर आता है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Himanshi Khurana (daddu) (@iamhimanshikhurana) on

बीते दिनों सामने आई हिमांशी की नयी तस्वीरों ने उनके फैंस के दिलों में आग लगा दी है. आपको बता दें कि इस समय भी उनकी नयी तस्वीरें उनके फैंस का दिल जीत रही है. हिमांशी खुराना की इन फोटोज को देखने के बाद किसी का भी दिल जोर से धड़कना शुरू कर सकता है. वैसे हिमांशी कई बार ट्रोलिंग का शिकार भी हो चुकीं हैं. हिमांशी ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने कथिक आशिक यानी असीम रियाज का एक वीडियो अपडेट किया है और लिखा है Wow like a film .......some relations ,feelings are beyond words to describe....... you just feel it and smile thanku so much @asimanshibb @_himanshikhuranafc_

आप देख सकते हैं इसमें वह कितने क्यूट दिख रहे हैं. पंजाब की सिंगर और असीम रियाज की फ्रेंड रही हिमांशी खुराना के फोटोज आते ही सोशल मीडिया पर धूम मचा देते है और उनके इन फोटोज पर जमकर कमेंट्स की बरसात हो रही है. फ़िलहाल उनके नए साल के बधाई देने के बाद उनके फैंस उन्हें जमकर बधाई दे रहे हैं और सभी उनके इस अंदाज की तारीफों के पूल बाँध रहे हैं.

दीपिका ने पंजाबी अंदाज में किया नए साल का स्वागत, जमकर किया भंगड़ा

कुशल की मौत से सदमे मे है ये 'बिग बॉस' एक्स कंटेस्टेंट

साल 2020 के पहले हफ्ते में रिलीज होगा निमरत खैरा का नया गाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -