साल 2020 के पहले हफ्ते में रिलीज होगा निमरत खैरा का नया गाना
साल 2020 के पहले हफ्ते में रिलीज होगा निमरत खैरा का नया गाना
Share:

पंजाब की मशहूर एक्ट्रेस और सिंगर निमरत खैरा ने हाल ही में अपने नए गाने का आगाज कर दिया है. उन्होंने बीते दिनों ही अपनी आखिरी रिलीज फिल्म 'सुपना लावण दा' से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया था और अब वह अपनी अगले गाने के लिए तैयार हैं. जी हाँ, उन्होंने अपने नए गाने का पोस्टर शेयर कर दिया है जो साल 2020 में पहले सप्ताह में आ जाएगा. हाल ही में इस गाने का पोस्टर आउट हो गया है और इसे निमरत ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है जो आप देख सकते हैं. इस पोस्टर से, गीत एक प्रेम विवाह पर बना हुआ प्रतीत होता नजर आ रहा है.

इस पोस्टर के में निमरत खैरा नजर आ रहीं हैं उन्होंने सुंदर हरे रंग के कपड़े पहने, सुंदर चूड़ियाँ और एक स्टेटमेंट मांगटीका पहना है जो उनके ऊपर जच रहा है. वैसे इस पोस्टर को शेयर कर निमरत ने लिखा है I feel like making dreams come true #Lehnga #firstweekof2020 वहीं एक और फोटो शेयर कर निमरत ने लिखा है Behad umda geet yaqeenan pasand aau ...Next song “Lehnga “ releasing in first week of January 2020 Lyrics @arjandhillonofficialMusic @kiddworldwideVideo @bhindder_burjLabel @brownstudios1Online Promotions @goldmediaaNaale sare jaane subscribe krlo Brownstudios da youtube channel

निमरत के गायन के साथ, इस गाने में अर्जन ढिल्लों के बोल और द किड का संगीत है और इसके अलावा, सिनेमाई मोर्चे पर, निमरत खैरा को 2020 में दिलजीत दोसांझ के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए देखा जाएगा. आपको बता दें कि उन्हें दिलजीत अभिनीत फिल्म 'जोड़ी' में महिला प्रधान के रूप में देखा जाएगा, जो 26 जून को सिनेमाघरों में नजर आने वाली है.

पति के शोक सभा में चेहरा छुपाए पहुंचीं अलग रह रही पत्नी, नहीं दिखा कुशल का बेटा

19 फरवरी 2020 को रिलीज होगी बिन्नू ढिल्लन की नयी फिल्म 'रौनक मेला'

सामने आई 'परोहनेया नु दफा करो' की रिलीज डेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -