IPL को लाइव देखना चाहते है तो इन Apps को करें डाउनलोड
IPL को लाइव देखना चाहते है तो इन Apps को करें डाउनलोड
Share:

आईपीएल 2022 की शुरुआत कल से होने जा रही है. पहला मुकाबला CSK और KKR के मध्य खेला जाएगा. हॉटस्टार ऑफिशियल एप पर IPL का ऑनलाइन प्रसारण भी किया जाने वाला है. यदि आप भारत (यूके, यूएसए, कनाडा) से बाहर रहते हैं तो YuppTV का सब्सक्रिप्शन भी ले सकते है. IPL को मुफ्त में स्ट्रीम करने के कई तरीके हैं. यहां हम आपको बता रहे हैं कि आप IPL 2022 को मुफ्त में कैसे देख सकते हैं...

Airtel यूजर्स क्या करें?: इंडिया की सबसे प्रमुख दूरसंचार कंपनियों में से एक, भारती Airtel के बारे में बात की जाए तो, इसके "ट्रूली अनलिमिटेड" पैक के अंतर्गत 599 रुपये की योजना की पेशकश की जा रही है, जिसमें अन्य 2 के समान लाभ होते हैं. यह प्लान अपने यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी प्रदान कर रहा है और इस पैक की वैलिडिटी अवधि 28 दिनों की बताई जा रही है. साथ ही यूजर्स को रोजाना कुल 100 SMS भी दिए जा रहे है. जिसके साथ साथ यूजर्स को वैलिडिटी पीरियड तक रोजाना 3GB इंटरनेट डेटा भी मिल रहा है. Airtel 838 रुपये के मूल्य पर 2GB दैनिक डेटा प्लान भी प्रदान करता है. यह योजना 56 दिनों की वैधता अवधि के साथ मिल रही है और प्रति दिन 100 एसएमएस के साथ असीमित वॉयस कॉल प्रदान करती है.

Jio यूजर्स क्या करें?: पहले प्लान का मूल्य 28 दिनों की वैधता अवधि के साथ 601 रुपये है और जिसमे हर दिन 3GB DATA के साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉल और 100 SMS प्रतिदिन दिया जा रहा है. प्रतिदिन 3GB DATA के साथ-साथ योजना अतिरिक्त 6GB DATA भी प्रदान कर रही है. Jio 499 रुपये में एक प्रीपेड प्लान भी पेश करता है जो असीमित वॉयस कॉल और 100SMS / दिन के साथ 28 दिनों की अवधि के लिए प्रति दिन 2GB DATA की सुविधा भी प्रदान कर रही है. Jio की ओर से बताए गए दोनों प्लान एक वर्ष के Disney+ Hotstar मोबाइल की एक्सेस भी मिल रहा है, जिसका मूल्य 499 रुपये है. उपयोगकर्ता विभिन्न Jio एप्लिकेशन जैसे कि Jio Cinema, Jio TV और बहुत कुछ का आनंद ले सकते हैं. जिसके साथ साथ, डेली DATA सीमा का उपयोग करने के बाद, यूजर 64 KBPS इंटरनेट स्पीड का और आनंद ले सकते हैं.

Vodafone Idea यूजर्स क्या करें?: दूसरी ओर Vodafone Idea भी 601 रुपये का प्लान को लॉन्च कर रहा है. VI का 601 रुपये का प्लान अपने यूजर्स के लिए प्रति दिन 100 SMS के साथ असीमित कॉलिंग की सुविधा भी दे रहा है. VI का यह प्लान प्रतिदिन 3GB DATA भी दिया जा रहा है और 28 दिनों की वैधता अवधि के साथ मिल रहा है. VI 901 रुपये की कीमत पर एक और 3 GB प्रति दिन प्रीपेड प्लान भी दे रहा है. यह योजना 70 दिनों की वैधता अवधि के साथ आती है और प्रति दिन 100 SMS के साथ असीमित वॉयस कॉल प्रदान करती है. जब बंडल किए गए OTT प्लेटफॉर्म की बात की जाए तो टेल्को डिज्नी + हॉटस्टार मोबाइल के साथ-साथ Jio की तरह एक वर्ष तक पहुंच प्रदान करता है. जिसके साथ साथ, यूजर्स को क्रमशः 601 रुपये और 901 रुपये के प्लान के साथ अतिरिक्त 16GB और 48GB डेटा भी मिलता है.

अमेज़न पर आज ही जीते हजारों रुपए का इनाम, जानिए कैसे...?

दिल्ली के स्वास्थ मंत्री ने एलएनजेपी अस्पताल में हाई-टेक चिकित्सा उपकरणों का उद्घाटन किया

डाउन हुई Apple की ये खास सुविधा, यूजर्स को हुई परेशानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -