'राहुल गांधी से मिलना चाहते हुए तो अपना 10 किलो वजन कम करों', बागी हुए बाबा सिद्दीकी के MLA बेटे ने लगाया आरोप
'राहुल गांधी से मिलना चाहते हुए तो अपना 10 किलो वजन कम करों', बागी हुए बाबा सिद्दीकी के MLA बेटे ने लगाया आरोप
Share:

मुंबई: मुंबई यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष पद से हटाए जाने के एक दिन पश्चात् MLA जीशान सिद्दीकी ने बृहस्पतिवार को पार्टी के अंदर पक्षपात का आरोप लगाया। जीशान बागी कांग्रेस MLA बाबा सिद्दीकी के बेटे हैं। बाबा सिद्दीकी ने कुछ दिन पहले ही कांग्रेस छोड़कर अजित पवार की NCP जॉइन कर ली थी। उन्होंने इल्जाम लगाया कि भारत जोड़ो यात्रा के चलते राहुल गांधी की टीम के एक सदस्य ने उनसे बोला था कि यदि वह वायनाड सांसद से मिलना चाहते हैं तो अपना वजन कम से कम 10 किलो कम करें।

जीशान सिद्दीकी ने कहा, 'राहुल गांधी एक अच्छे नेता हैं, वह अपना काम करते हैं। मल्लिकार्जुन खड़गे मेरे लिए पिता तुल्य हैं। किन्तु अपनी वरिष्ठता के बाद भी उनके हाथ भी कभी-कभी बंधे होते हैं। वर्तमान में राहुल गांधी के आसपास जो लोग हैं, वे पार्टी को नुकसान पहुंचा रहे हैं। ऐसा लगता है जैसे उन्होंने कांग्रेस को समाप्त करने के लिए दूसरी पार्टी से सुपारी ली हो। जब मैंने भारत जोड़ो यात्रा में भाग लिया, तो राहुल गांधी के एक नजदीकी शख्स ने कहा, पहले 10 किलो वजन कम कर फिर राहुल जी से मिलवाउंगा। मैं एक MLA हूं, मुंबई यूथ कांग्रेस का प्रमुख हूं। आप मेरी बॉडी-शेमिंग कर रहे हैं'।

जीशान सिद्दीकी ने इल्जाम लगाया कि राहुल गांधी की टीम बहुत भ्रष्ट है। उन्होंने कहा, 'राहुल गांधी स्वयं अच्छा काम कर रहे हैं, किन्तु वह यह नहीं समझ पा रहे हैं कि उनकी टीम इतनी असभ्य है। जिस प्रकार से पार्टी में चीजें चल रही हैं, उन्हें दूसरे विकल्पों पर विचार करना पड़ सकता है। बीते सप्ताह तक मैं बोलता था कि मैं कांग्रेस के साथ रहूंगा। मगर जिस प्रकार से कांग्रेस बर्ताव कर रही है तथा जिस प्रकार से चीजें चल रही हैं, संकेत साफ हैं। ऐसा लगता है कि कांग्रेस को अल्पसंख्यकों की आवश्यकता नहीं है, हमारी आवश्यकता नहीं है। फिर हमें अपने विकल्पों पर गौर करना होगा। ये बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है'।

नहीं रहे महाराष्ट्र के पूर्व CM मनोहर जोशी, 86 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

पुलिस ने भारत में अवैध प्रवेश के आरोप में चार बांग्लादेशी नागरिकों को गिरफ्तार किया

सवारी बनकर रिक्शा में बैठते थे और फिर मचाते थे लूट, यूपी पुलिस ने पकड़ा गिरोह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -