'अगर लड़ना है तो आपस में लड़ो ना लेकिन...', एल्विश-मैक्सटर्न के झगड़े पर बोले राहुल वैद्य
'अगर लड़ना है तो आपस में लड़ो ना लेकिन...', एल्विश-मैक्सटर्न के झगड़े पर बोले राहुल वैद्य
Share:

सोशल मीडिया पर इन दिनों केवल एल्विश यादव एवं सागर ठाकुर (मैक्सटर्न) की बातें चल रही हैं। भले ही अब दोनों में फिर एक बार दोस्ती हो गई है, मगर अब भी इंटरनेट की दुनिया में उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है। इस पूरे मामले को लेकर बिग बॉस के पूर्व प्रतियोगी राहुल वैद्य ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। अपने एक इंटरव्यू के चलते राहुल वैद्य ने कहा कि मैं सिर्फ एक ही बात बोलूंगा कि बिग बॉस की कास्टिंग होने वाली है। अगर लड़ना है तो आपस में लड़ो ना, सबके सामने इंटरनेट पर क्या दिखाने का प्रयास कर रहे हो। उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया लोगों को धमकाने के लिए नहीं है।

राहुल ने कहा है कि फाइट रिकॉर्ड करके आप क्या साबित कर रहे हो? सोशल मीडिया पर न तो गाली गलौच होनी चाहिए और न ही किसी तरह की हिंसा। आपको बता दें कि राहुल वैद्य वो पहले इंसान नहीं हैं, जो इस झगड़े का बिग बॉस से कनेक्शन जोड़ रहे हैं। कुछ सोशल मीडिया उपयोगकर्ता ने भी इस तमाशे को देखकर ये अंदाजा लगा लिया था कि इस प्रकार की फर्जी लड़ाई दिखाकर ‘बिग बॉस’ जैसे रियलिटी शो में सम्मिलित होने का प्रयास हो रहा है। हो सकता है कि इस प्रकार से लाइमलाइट में आने के बाद सागर ठाकुर की किस्मत चमक जाए तथा उन्हें बिग बॉस OTT के नए सीजन में एंट्री करने का अवसर मिल जाए।

वही कुछ दिन पहले मैक्सटर्न यानी सागर ठाकुर का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें एल्विश ने उनके साथ मारपीट करते हुए उन्हें जान से मारने की धमकी देते दिखाई दिए थे। इस घटना के पश्चात् उन्होंने एल्विश के खिलाफ पुलिस में मुकदमा भी दर्ज कराया था। एल्विश ने भी मैक्सटर्न पर पलटवार करते हुए उनपर ये इल्जाम लगाया था कि उन्होंने एल्विश के परिवार को जिंदा जलाने की धमकी दी है। हालांकि अब ‘भाईचारा ऑन टॉप’ बोलते हुए दोनों ने आपस में दोस्ती कर ली है।

'मैं चाहती हूँ मेरे बच्चे भागकर शादी कर लें', आखिर ऐसा क्यों बोली ट्विंकल खन्ना?

VIDEO! 90 साल की उम्र में इस मशहूर अदाकारा ने राम मंदिर में किया ऐसा डांस, देखकर हैरत में पड़े लोग

इस दिन होने जा रहा है रणबीर कपूर के करियर की सबसे बड़ी फिल्म का ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -