VIDEO! 'जय अल्लू अर्जुन' बोलोगे तो छोड़ देंगे, बात नहीं मानने पर एक्टर के फैन ने कर डाली अनजान शख्स की पिटाई
VIDEO! 'जय अल्लू अर्जुन' बोलोगे तो छोड़ देंगे, बात नहीं मानने पर एक्टर के फैन ने कर डाली अनजान शख्स की पिटाई
Share:

इंटरनेट पर हाल ही में एक चौंकाने वाला वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे अल्लू अर्जुन के प्रशंसक किसी को पीटते हुए दिखाई दिए। प्रशंसकों का कथित ग्रुप एक व्यक्ति से जबरदस्ती 'जय अल्लू अर्जुन' बुलवाने के प्रयास में लगा दिखा। साथ ही मारपीट भी की। वीडियो वायरल हुआ तो सोशल मीडिया पर पुलिस से एक्शन लेने की मांग की गई।

स्टार्स भले ही अलग अलग भाषाओं की फिल्में करते हों, मगर तेलुगु, कन्नड़ और तमिल के प्रशंसकों की आपस में स्वयं को बेस्ट बताने की होड़ लगी रहती है। ऐसे में वो अपने पसंदीदा अभिनेता का नारा बुलंद करने के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार रहते हैं। प्रशंसकों का ऐसा ही पागलपन हाल ही में अल्लू अर्जुन के लिए देखने को मिला, जहां कुछ लोग अपने आप को अल्लू अर्जुन का फैन बता रहे हैं तथा एक व्यक्ति की जमकर पिटाई कर रहे हैं। उसे पकड़कर कपड़े खींचे और कहीं ले जाते नजर आ रहे हैं। वीडियो में शख्स को बेसुध होते हुए देखा जा सकता है।

वीडियो मे अपनी भाषा में लोग उससे जय अल्लू अर्जुन का नारा लगाने को बोल रहे हैं। वीडयो में लोग व्यक्ति से बोल रहे हैं कि यदि जय अल्लू अर्जुन का नारा लगाओगे तो नहीं मारेंगे। छोड़ देंगे। इस वीडियो ने लोगों का गुस्सा भड़का दिया है। वीडियो को ट्वीटर पर साझा कर बेंगलुरु पुलिस से एक्शन लेने की डिमांड की जा रही है। शख्स ने लिखा- आपको एक्शन लेना चाहिए, महज ऑनलाइन फैन वॉर के लिए ये लोग किसी भी हद तक गुजर जाते हैं। त्वरित एक्शन लिया जाना चाहिए। लोगों की इस मांग पर बेंगलुरु पुलिस ने रिप्लाई देते हुए जायज एक्शन लेने की बात कही है। 

'मैं चाहती हूँ मेरे बच्चे भागकर शादी कर लें', आखिर ऐसा क्यों बोली ट्विंकल खन्ना?

VIDEO! 90 साल की उम्र में इस मशहूर अदाकारा ने राम मंदिर में किया ऐसा डांस, देखकर हैरत में पड़े लोग

इस दिन होने जा रहा है रणबीर कपूर के करियर की सबसे बड़ी फिल्म का ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -