'परेशानी है तो सीधा आमिर खान से बात करें', संदीप रेड्डी वांगा को किरण राव ने दिया जवाब
'परेशानी है तो सीधा आमिर खान से बात करें', संदीप रेड्डी वांगा को किरण राव ने दिया जवाब
Share:

जाने माने मशहूर फिल्म डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म 'एनिमल' दो महीने पहले थिएटर्स में रिलीज हुई थी। लेकिन वांगा और उनके बयान अभी भी सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। नया मामला संदीप रेड्डी वांगा के किरण राव को जवाब देने का है। जिसमें वांगा ने आमिर खान का नाम घसीटा था। अब किरण राव ने उसका करारा जवाब दिया है। रिपोर्ट्स के अनुसार, किरण राव ने कुछ महीने पहले संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म 'कबीर सिंह' को महिला-विरोधी बताया था। इसपर प्रतिक्रिया देते हुए हाल ही में वांगा ने किरण के पूर्व पति आमिर खान की पुरानी फिल्मों को टारगेट किया था। वही अब किरण ने फिर से एक इंटरव्यू दिया है जिसमें वो संदीप को नसीहत दे रही हैं कि वो आमिर की फिल्मों को लेकर सीधा उनसे ही बात करें। नवंबर में मीडिया रिपोर्ट्स में ये सामने आया था कि किरण ने बॉलीवुड फिल्मों में 'स्टॉकिंग को ग्लोरिफाई करने' की आलोचना करते हुए, संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म 'कबीर सिंह' एवं 'बाहुबली' का नाम लिया है। 

कुछ दिन पहले अपने एक इंटरव्यू में संदीप रेड्डी वांगा ने कहा, 'आज सुबह मेरी एक ए।डी। (असिस्टेंट डायरेक्टर) ने मुझे एक आर्टिकल दिखाया। वो एक सुपरस्टार की दूसरी एक्स-वाइफ का है। वो बोल रही हैं कि 'बाहुबली' और 'कबीर सिंह' जैसी फिल्में मिसोजिनी एवं स्टॉकिंग को प्रमोट करती हैं। मुझे नहीं लगता कि उन्हें स्टॉकिंग एवं अप्रोच करने में अंतर पता है। जब लोग चीजों को बिना कॉन्टेक्स्ट के देखते हैं, तो वो सहमत होने लगते हैं। ये पूरी तरह गलत है।' आगे संदीप ने कहा था कि किरण राव को आमिर खान से पूछना चाहिए कि वो 'खंभे जैसी खड़ी है, लड़की है या छड़ी है' गाने में क्या कर रहे थे। उन्होंने कहा, 'यदि आपको 'दिल' याद हो तो वो (आमिर) एक ऐसी सिचुएशन बनाते हैं जो अटेम्प्टेड रेप जैसी है तथा इससे उसे (माधुरी के किरदार को) एहसास होता है कि वो गलत है। आखिरकार वो प्यार में पड़ जाती है। ये सब क्या है?'

अब किरण राव ने अपने एक इंटरव्यू में संदीप की बात का जवाब दिया तथा आमिर को डिफेंड भी किया। उन्होंने कहा, मैंने मिस्टर संदीप रेड्डी वांगा की फिल्मों पर कमेंट नहीं किया क्योंकि मैंने वो देखी नहीं हैं। मैंने कई बार, बहुत स्थानों पर मिसोजिनी एवं स्क्रीन पर महिलाओं के रिप्रेजेंटेशन को लेकर बात की है। मगर मैंने कभी किसी फिल्म का नाम नहीं लिया।' आगे किरण ने कहा, 'मिस्टर वांगा रेड्डी को ये क्यों लगा कि मैं उनकी फिल्म के बारे में बात कर रही हूं, ये आपको उनसे पूछना चाहिए।' किरण ने इस बात के लिए आमिर खान की प्रशंसा की जो वो पहले ही 'खंभे जैसी खड़ी है' गाने के लिए माफी मांग चुके हैं। किरण ने बताया, 'सत्यमेव जयते सीजन 3' के एक एपिसोड में वो इस बारे में बात करते हुए अपने पुराने काम की जिम्मेदारी लेकर माफी मांग चुके हैं। वो उन लोगों में से हैं जिन्होंने एक क्रिएटर एवं मास ऑडियंस से बात करने वाले एक व्यक्ति के तौर पर, आगे बढ़कर जिम्मेदारी ली है। इसकी वाकई सराहना होनी चाहिए।' यदि मिस्टर वांगा आमिर खान के काम की बात का रहे हैं तो न मैं आमिर खान के लिए जिम्मेदार हूं, न उनके किए किसी काम के लिए। अच्छा होगा वो डायरेक्ट मेन टू मेन उनसे बात करें। 

'एनिमल' फिल्म के आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल से किरण की बात का जवाब भी आ गया है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट करते हुए फिल्म की टीम ने न्यूज रिपोर्ट का लिंक साझा किया, जिसमें बताया गया है कि किरण ने 'कबीर सिंह' का नाम लिया है। फिल्म की टीम ने पोस्ट में लिखा, 'मिस किरण राव।।। हम, या हमारे निर्देशक मिस्टर संदीप रेड्डी वांगा कुछ भी अनुमान नहीं लगा रहे। ये एक फैक्ट है जो बड़े मीडिया चैनल ने रिपोर्ट किया है।' 'एनिमल' के कंटेंट को लेकर आरम्भ हुई बहस, आमिर खान के बीते कामों तक जा पहुंचा है। अब ये देखना है दिलचस्प होगा कि किरण राव एवं वांगा की ये बहस कहां तक जाकर रुकती है। 

इस मशहूर स्टार कपल की बेटी के दिल में 2 छेद, बुरा हुआ दोनों का हाल

पत्नी ऐश्वर्या की तारीफ कर अभिषेक बच्चन ने फैंस को दी ये गुडन्यूज

'3 इडियट्स' पर आई असली रेंचो की प्रतिक्रिया, बोले- 'मैं वैसा नहीं हूँ जैसा फ‍िल्म में दिखाया...' 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -