पत्नी ऐश्वर्या की तारीफ कर अभिषेक बच्चन ने फैंस को दी ये गुडन्यूज
पत्नी ऐश्वर्या की तारीफ कर अभिषेक बच्चन ने फैंस को दी ये गुडन्यूज
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता अभिषेक बच्चन 5 फरवरी को 48 साल के हुए। परिवार के साथ अभिषेक बच्चन ने इस विशेष दिन को सेलिब्रेट किया। अपने एक इंटरव्यू में अभिषेक ने बताया- वो जन्मदिन के दिन काम करना पसंद करते हैं। मगर बेटी के लिए उनका जन्मदिन खास होता है। अभिषेक बच्चन ने कहा- यदि संभव हो तो मैं जन्मदिन को परिवार के साथ सेलिब्रेट करना पसंद करता हूं। मगर मेरे लिए ये हैप्पी जन्मदिन नहीं होगा यदि मैं काम नहीं करूंगा।

बेटी और पत्नी की प्रशंसा में अभिषेक ने कहा- आराध्या उनके यूनिवर्स का सेंटर है। उन्होंने बेटी आराध्या को शानदार बच्चा बताया। इसका सारा श्रेय वो पत्नी ऐश्वर्या राय को देते हैं। उनके मुताबिक अभिनेत्री शानदार मां हैं। फादरहुड ने जिंदगी के प्रति उनका नजरिया पूरा बदल दिया है। वो बोलते हैं- एक बच्चे को दुनिया में लाने के बाद आपकी सारी प्राथमिकता बदल जाती है। मुझे भरोसा है हर पेरेंट्स इससे सहमत होंगे। 

इंटरव्यू के चलते अभिषेक ने प्रशंसकों को एक खुशखबरी भी दी। उन्होंने बताया वो कब पत्नी संग स्क्रीन शेयर करेंगे। अभिषेक ने बताया- जल्द ही वो पत्नी संग काम करेंगे। ऐश्वर्या राय संग काम करना वो बेहद एंजॉय करते हैं। अभिषेक ने कहा- हमें प्रशंसकों के बहुत से मेल्स आते हैं। वो पूछते हैं आप कब साथ में काम करोगे। हमें भी साथ आकर बहुत खुशी होगी।

'3 इडियट्स' पर आई असली रेंचो की प्रतिक्रिया, बोले- 'मैं वैसा नहीं हूँ जैसा फ‍िल्म में दिखाया...'

रिलीज हुआ रोंगटे खड़े कर देने वाला 'बेबी जॉन' का टीजर, वरुण धवन का इंटेंस लुक देख चौंके फैंस

'हिरोइन ने चाटे हीरो के जूते तो भड़क उठे जावेद अख्तर', ‘एनिमल’ के डायरेक्टर ने दिया ये जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -