'2 शादियों के बाद भी नहीं भरा मन तो 2 और महिलाओं से रखें अफेयर', दर्दनाक हुआ इस दिलफेंक आशिक का अंत
'2 शादियों के बाद भी नहीं भरा मन तो 2 और महिलाओं से रखें अफेयर', दर्दनाक हुआ इस दिलफेंक आशिक का अंत
Share:

धनबाद: झारखंड के धनबाद के धनसार थाना इलाके के डुमरियाटांड़ टिकियापाड़ा में राजमिस्त्री चिरुडीह आंकद्वारा कालूबथान निवासी 62 वर्षीय सुभान अंसारी के क़त्ल की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। बृहस्पतिवार को मीडिया से चर्चा करते हुए DSP लॉ एंड ऑर्डर अरविंद कुमार बिन्हा ने बताया कि चौथी महिला से सिलसिले के चक्कर में सुभान का क़त्ल हुआ। उसके साथ काम करने वाला राजमिस्त्री बलियापुर पलानी निवासी राजू गोस्वामी ने 22 जुलाई की रात बड़ी बेहरमी से छेनी घोंप कर सुभान को मौत के घाट उतार दिया था।

राजू गोस्वामी ने भी 2 शादियां की हैं। DSP ने बताया कि कुछ दिन पहले राजू गोस्वामी ने अपनी दूसरी पत्नी के साथ सुभान को आपत्तिजनक हालत में देख लिया था। उसके पश्चात् से ही वह आक्रोशित था। सुभान ने 2 शादियां की थीं। इसके अतिरिक्त एक अन्य महिला से भी अवैध संबंध थे। राजू की पत्नी के रूप में चौथी महिला सुभान के जीवन में आई थी। चर्चा के चलते धनसार थाना के प्रभारी सह इंस्पेक्टर राजदेव सिंह आदि मौजूद थे। DSP ने बताया कि पत्नी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देखने के पश्चात् राजू ने तुरंत कोई प्रतिक्रिया नहीं दी। वह मौके की तलाश में था। घटना के कुछ दिन पहले राजू गोस्वामी अपनी पहली पत्नी एवं 2 बच्चों के साथ डुमरियाटांड़ के उसी मार्केट कॉम्पलेक्स में आकर किराए पर कमरा ले लिया, जिसमें सुभान रह रहा था।

22 जुलाई की रात टेलीविज़न देखने के बहाने वह सुभान के कमरे में आया। टेलीविज़न की आवाज बढ़ा कर उसने सुभान पर छेनी से अंधाधुंध वार कर दिया। तत्पश्चात, वह अपनी पत्नी और बच्चों के साथ आराम से वहां से निकल गया। वहां से निकलते उसका CCTV फुटेज पुलिस के हाथ लग गया तथा पुलिस ने उसे बांकुड़ा से धर-दबोचा। पुलिस की हिरासत में आते ही उसने पूरी कहानी बयां कर दी। राजू गोस्वामी पर लॉ कॉलेज के निर्माण के चलते अपने साथी राजमिस्त्री गिरिडीह निवासी राजेंद्र यादव की हत्या का आरोप है। 17 जून 2017 को धनबाद थाना में दर्ज केस में राजू मिस्त्री के अलावा पिंकी देवी एवं किशोर साव समेत अन्य भी आरोपी हैं। इस मामले में वह 6 वर्षों से फरार था। धनबाद थाना की पुलिस उसके घर की कुर्की जब्ती भी कर चुकी है।

मोहर्रम जुलूस के दौरान हुआ हादसा, झुलसे कई लोग

इंदौर की पॉश कॉलोनी में चल रहा था सेक्स रैकेट, अचानक पहुंची पुलिस और फिर...

भाजपा प्रवक्ता शहजाद पूनावाला को 'मुजाहिदीन' कहने पर AAP नेत्री प्रियंका कक्कड़ के खिलाफ FIR दर्ज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -