प्यार और रोमांस के हैं फैन तो अभी देखें ये फिल्म
प्यार और रोमांस के हैं फैन तो अभी देखें ये फिल्म
Share:

नेटफलिक्स पर 2023 में नई सीरीज और फिल्मेंबी रिलीज कर दी गई है, जिनमें थ्रिलर और रोमांटिक कॉमेडी जैसे विकल्प भी शामिल हैं। वहीं इंडिया में टॉप 10 में कुछ मूवी और रिलीज ट्रैंड कर रहे हैं, जिसे आप वीकेंड पर देख पाएंगे। इसी दौरान सोशल मीडिया पर एक कोरियन रॉमकॉम सीरीज की चर्चा जोरों पर बनी हुई है, जिसे आप वीकेंड पर अपने किसी खास के साथ देख पाएंगे। यह ड्रामा, रोमांस और कॉमेडी से भरपूर है, जिसे फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं। 

नेटफ्लिक्स पर इन दिनों कोरियन फिल्म और सीरीज की चर्चा देखने के लिए मिल रही है। इसी में एक मूवी अनलॉक्ड ने फैंस का ध्यान खींचा है तो वहीं अब रॉमकॉम सीरीज लव टू हेट यू फैंस को बहुत पसंद आने लगी है। 10 फरवरी को शो का प्रीमियर भी हुआ था। वहीं केवल दो हफ्ते में ही गैर-अंग्रेजी ग्लोबल टॉप 10 में नंबर 2 पर आ गई है, जिसे 28 570 000 घंटे देखा जा चुका है। 10 एपिसोड की यह सीरीज एंटरटेनमेंट से भरपूर है, जिसे आप बिना रुके भी देख पाएंगे। 

 

लव टू हेट यू एक ऑडबॉल रोमांटिक कॉमेडी है जो दुश्मनों से प्रेमी बनने तक की स्टोरी है। इसमें  दो लीड किरदार है, इसमें लड़की वकील है तो वहीं लड़का एक हिट अभिनेता है। वहीं दोनों एक-दूसरे से बिल्कुल अलग है। हालांकि जब दोनों मिले हैं तो लड़ते हैं लेकिन धीरे-धीरे दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो जाता है। हालांकि दूसरी कहानियों की तरह जिसमे  लड़की को कमजोर नहीं बताया गया। जिसमे लीड एक्ट्रेस किम ओक बिन() एक एक्शन करने वाली लड़की है। जबकि यू ते ओ एक हीरो है, जिसे मासूम और छुईमुई लड़कियों से चिढ़ है। इस सीरीज की पूरी कहानी जानने के लिए नेटफ्लिक्स पर देखना ना भूलें लव टू हेट यू।  

CITADEL से वायरल हुआ प्रियंका का फर्स्ट लुक

छलका पेरिस हिल्टॉन का दर्द, कहा- मेरे साथ हुई थी घिनौनी हरकत

देर रात बॉयफ्रेंड संग स्पॉट हुई रिहाना, दोनों के बीच दिख शानदार बॉन्डिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -