छलका पेरिस हिल्टॉन का दर्द, कहा- मेरे साथ हुई थी घिनौनी हरकत
छलका पेरिस हिल्टॉन का दर्द, कहा- मेरे साथ हुई थी घिनौनी हरकत
Share:

पेरिस हिल्टन हॉलीवुड की सबसे प्रसिद्ध अभिनेत्रियों में से एक हैं। उन्होंने हाल ही में अपने बेबी बॉय का चेहरा दिखाया है। अभिनेत्री वर्तमान में अपनी नई किताब, "पेरिस: द मेमॉयर" का प्रचार कर रही हैं, जो 2 मार्च को रिलीज होने वाली है। हाल ही में एक साक्षात्कार में, हॉलीवुड डीवा हार्वे वेनस्टेन के बारे में एक घटना बताती है, जिसे यौन उत्पीड़न के एक मामले में कारावास की सजा मिलती है।

पेरिस ने 2000 में कान्स फिल्म फेस्टिवल में हॉलीवुड स्टार हार्वे वेनस्टेन के साथ एक भयानक क्षण साझा किया था, जब वह केवल 19 वर्ष की थी।  उस घटना के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा, "मैं अपनी गर्लफ्रेंड के साथ लंच कर रही थी और वह टेबल पर आया और कहा, 'ओह, तुम एक्ट्रेस बनना चाहती हो?' और मैंने कहा, "हाँ, मैं वास्तव में एक फिल्म में काम करना चाहता हूँ। मैं बाथरूम में गया और फिर उसने मेरा पीछा किया। उसने दरवाजा खोलने की कोशिश की, वह दरवाजे को हथौड़े से पीट रहा था।" 

हालाँकि जब वीनस्टीन ने कथित तौर पर पेरिस के आरोप पर बात की  "ऐसा कभी नहीं हुआ," इसके अलावा, वेनस्टेन ने दावा किया, "उन्होंने हमेशा हिल्टन के साथ पूरे सम्मान और सम्मान के साथ व्यवहार किया और हमेशा माना कि वे एक दोस्ताना बंधन साझा करते हैं।" पेरिस ने ये आरोप उसी पर लगाए। जिस दिन वीनस्टीन को लॉस एंजिल्स में 2013 के यौन उत्पीड़न मामले में 16 और साल की कैद की सजा मिली। वह 2020 में बलात्कार और यौन हमले का दोषी पाए जाने के बाद न्यूयॉर्क जेल में 23 साल की सजा काट रहा है।

इससे पहले पेरिस ने भी खुलासा किया था कि 15 साल की उम्र में उसके साथ रेप हुआ था। इस घटना के बारे में बताते हुए उसने कहा कि उसे पीने के लिए 'बेरी वाइन कूलर' ऑफर किया गया था। उसने कहा, "जब मैंने शायद एक या दो घूंट लिए, तो मुझे तुरंत चक्कर आने लगे और चक्कर आने लगे। मुझे नहीं पता कि उसने वहां क्या रखा है; मैं मान रहा हूँ कि यह एक छत थी। मुझे यह याद आया। मेरे ऊपर उसके दर्शन हैं, मेरे मुंह को ढंकते हुए, 'तुम सपना देख रहे हो, तुम सपने देख रहे हो,' और मेरे कान में फुसफुसाते हुए।

देर रात बॉयफ्रेंड संग स्पॉट हुई रिहाना, दोनों के बीच दिख शानदार बॉन्डिंग

पहली बार जस्टिन ने लिया अपनी पत्नी का इंटरव्यू, एक्ट्रेस ने दिया दिल जीत लेने वाला जवाब

अमेरिकी रैपर R Kelly को हुई 20 साल की जेल, जानिए क्या है मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -