'फिल्म देख पत्नी को प्यार नहीं हुआ तो पैसे वापस मिलेंगे', शाहरुख खान से बोला पत्रकार
'फिल्म देख पत्नी को प्यार नहीं हुआ तो पैसे वापस मिलेंगे', शाहरुख खान से बोला पत्रकार
Share:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर शाहरुख खान (ShahRukh Khan) की कमबैक फिल्म पठान (Pathaan) के रिलीज में कुछ ही दिन शेष रह गए हैं। पठान से शाहरुख लगभग 4 वर्ष पश्चात् बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। ऐसे में शाहरुख खान के प्रशंसक बहुत उत्साहित हैं। प्रशंसक सोशल मीडिया पर शाहरुख खान के पुराने वीडियोज शेयर कर अपना उत्साह जता रहे हैं। ऐसे में शाहरुख खान का एक थ्रोबैक वीडियो सामने आया है, जहां शाहरुख अपनी हाजिरजवाबी से एक पत्रकार की बोलती बंद कर देते हैं।

दरअसल ये वर्ष 2015 का वीडियो है, जब शाहरुख खान फिल्म दिलवाले का प्रमोशन कर रहे थे। उस के चलते शाहरुख के साथ काजोल भी उपस्थित थीं तथा सामने विदेशी मीडिया थी। ऐस में शाहरुख खान से एक पत्रकार पूछता है- 'मुझे और मेरी पत्नी को इस फिल्म का काफी आवश्यकता है। फिल्म में नजर आ रहा है कि कैसे एक बार दोबारा प्यार होता है। यदि फिल्म के आखिर तक मेरी पत्नी मुझे दोबारा प्यार नहीं करती तो क्या मुझे मेरे टिकट के पैसे वापस मिलेंगे?'

वही इस पर शाहरुख खान बिना समय गवाए तपाक से कहते हैं, 'बेशक मैं तुम्हें पैसे वापस कर दूंगा तथा साथ ही कुछ बाल भी।' दरअसल जिस पत्रकार ने शाहरुख खान से ये प्रश्न पूछा था, उसके सिर पर एक भी बाल नहीं था। ऐसे में शाहरुख खान की हाजिरजवाबी देख न केवल वो पत्रकार बल्कि अन्य मीडिया के साथ ही काजोल भी बहुत जोर से हंसने लगती हैं। शाहरुख खान का ये थ्रोबैक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे प्रशंसक बहुत पसंद कर रहे हैं। शाहरुख खान फिल्म पठान से कमबैक कर रहे हैं। पठान, 25 जनवरी 2023 में रिलीज होगी। 

चमकी बिग बॉस की इस कंटेस्टेंट की किस्मत, 'लव, सेक्स और धोखा-2' में आएंगी नजर

आलू-प्याज बेचने को मजबूर हुआ ये मशहूर एक्टर, देखकर चौंके लोग

'कोई इज्जत नहीं है', राधिका मदान के कमेंट को लेकर भड़की एकता कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -