प्रेमी ने दिया धोखा तो लड़की ये उठाया ये बड़ा कदम, राज से पर्दा उठा तो पुलिस भी रह गई दंग
प्रेमी ने दिया धोखा तो लड़की ये उठाया ये बड़ा कदम, राज से पर्दा उठा तो पुलिस भी रह गई दंग
Share:

पटना: बिहार की राजधानी पटना में एक युवती को प्रेमी ने धोखा देकर छोड़ दिया तो वो कॉल गर्ल रैकेट चलाने लगी तथा स्वयं उसकी सरगना बन गई. इस घटना में पटना के VVIP क्षेत्रों में कई अपार्टमेंट में चलने वाले सेक्स रैकेट का बड़ा खुलासा हुआ है. पुलिस ने कॉल गर्ल रैकेट की संचालिका को हिरासत में लिया है जिसने अब कई रहस्य से पर्दा उठाया हैं. 

दरअसल दो वर्ष पूर्व रैकेट की संचालिका के प्रेमी ने किराये पर फ्लैट लिया था. पहले से शादीशुदा अपराधी महिला दो वर्ष पहले अपने पति एवं बच्चों को छोड़कर प्रेमी के साथ रहने लगी थी. अचानक दोनों में अनबन हो गई तथा प्रेमी के अलग होने पर वह कॉल गर्ल रैकेट की संचालिका बन बैठी. उसने कहा कि प्रेमी ने धोखा दे दिया था. पटना पुलिस के अनुसार, आरम्भ में अपराधी महिला अच्छा रुपया भी कमा रही थी. हालांकि इसके पश्चात् बिहार में शराबबंदी लागू होने पर उसके ग्राहकों में कमी आने लगी. तत्पश्चात, उसने अन्य राज्यों की लड़कियों को धंधे में उतारना आरम्भ किया. 

वही इस काले धंधे में दूसरी युवती का साथ मिला, जो स्वयं बड़ी कॉल गर्ल थी. तत्पश्चात, दोनों ने मिलकर नालंदा के एक महिला को भी गिरोह में सम्मिलित किया तथा वो लड़कियों को फंसा-फंसा कर पटना लाने लगी. इस रैकेट में एक की गिरफ्तारी हुई है तथा दूसरी की खोजबीन जारी है. चौंका देने वाली इस घटना में पुलिस ने धनजंय नाम के एक शख्स को भी गिरफ्तार किया. ग्राहक लाना उसका काम था. कॉल गर्ल के लिए एक ग्राहक से 3 हजार रुपये लिए जाते थे जिसमें अपराधी महिला एक हजार रुपये जगह देने के नाम पर लेती थी. सचिवालय एएसपी काम्या मिश्रा से प्राप्तजानकारी के अनुसार, पूछताछ में लड़कियों ने बताया है कि वो बीते 1 महीने से देह व्यापार करने वाली संचालिका के चंगुल में आई थीं. एक महीने में उनसे 25 दिन गलत काम कराया जाता था. पिछले दिनों पुलिस ने एक अपार्टमेंट में छापा मारकर आपत्तिजनक सामग्री के साथ तीन महिलाओं को देह व्यापार के धंधे के इल्जाम में पकड़ा था.

केरल में 2 किलो ड्रग्स के साथ पति-पत्नी गिरफ्तार, डेढ़ करोड़ से अधिक है कीमत

कर्नाटक पुलिस ने मुंबई के मोस्ट वांटेड गैंगस्टर को किया गिरफ्तार

धार्मिक मेलों में लाउडस्पीकर लगाने वाली कंपनी के मालिक ने की ख़ुदकुशी, जांच में जुटी पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -