केरल में 2 किलो ड्रग्स के साथ पति-पत्नी गिरफ्तार, डेढ़ करोड़ से अधिक है कीमत
केरल में 2 किलो ड्रग्स के साथ पति-पत्नी गिरफ्तार, डेढ़ करोड़ से अधिक है कीमत
Share:

कोच्ची: केरल के कन्नूर में पुलिस ने एक दंपति को करोड़ों रुपये के नशीले पदार्थ के साथ अरेस्ट किया है. दंपति के पास से जो MDMA ड्रग्स मिला है, उसकी अंतर्राष्ट्रीय बाजार में कीमत डेढ़ करोड़ से अधिक बताई जा रही है. पुलिस ने इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया है कि आरोपी बालकिस और उसका पति अफजल मुजापिलांगड़ के रहने वाले हैं.

दोनों के पास से 1950 ग्राम MDMA ड्रग्स के अतिरिक्त 67 ग्राम ब्राउन शुगर और 7.5 ग्राम अफीम (Opium) बरामद हुआ है. पुलिस ने बताया कि दंपत्ति को गुप्त सूचना के आधार पर अरेस्ट किया है. सूचना मिलते ही पुलिस ने कन्नूर प्लाजा जंक्शन में वाहनों की तलाशी शुरू की. जैसे ही बेंगलुरु से आ रही एक बस की चेकिंग की गई, तो इस दंपति के पास से ड्रग्स बरामद हुए. उन्होंने कपड़ों के एक बैग में ड्रग्स छुपा रखे थे. फिलहाल पुलिस ने दोनों को अरेस्ट कर लिया है और आगे की पूछताछ की जा रही है.

बता दें कि इससे पहले भी केरल पुलिस ने त्रिशूर मेडिकल कॉलेज के एक डॉक्टर को ड्रग्स के साथ पकड़ा था. डॉक्टर के पास से MDMA और LSD टिकटों जैसी ड्रग्स बरामद की गईं. मेडिकल कॉलेज पुलिस के मुताबिक, कोझीकोड जिले का निवासी आरोपी डॉक्टर अकील मुहम्मद हुसैन नशीली दवाओं के सेवन और उसकी बिक्री में संलिप्त था.

कर्नाटक पुलिस ने मुंबई के मोस्ट वांटेड गैंगस्टर को किया गिरफ्तार

धार्मिक मेलों में लाउडस्पीकर लगाने वाली कंपनी के मालिक ने की ख़ुदकुशी, जांच में जुटी पुलिस

परिवार पर भौंकता था गली का कुत्ता, पुलिसकर्मी ने पीट-पीटकर मार डाला, गिरफ्तार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -