लड़की ने प्रेमी से शादी की तो माँ-बाप ने कर डाला ये काम
लड़की ने प्रेमी से शादी की तो माँ-बाप ने कर डाला ये काम
Share:

महाराष्ट्र के अमरावती में बेटी के लव मैरिज करने से नाराज माता-पिता ने उसे ससुराल से जबरीन घसीटा और फिर आने घर लेकर आ गए. इस घटना का वीडियो भी वायरल हुआ इसके उपरांत पुलिस ने विवाहिता को उसके पति के पास वापस छोड़ चुके है. पुलिस ने बोला है लड़की मराठा समाज की है और उसने माली समाज के लड़के से 28 अप्रैल को आर्य समाज मंदिर में लव मैरिज का ली है.

लेकिन लड़की के परिवार वालों को जब पता चला कि उनकी बेटी श्रेया साबले ने प्रतीक तरस के साथ विवाह कर लिया तो वह आगबबूला हो गए. कुल 12 लोगों के साथ वे लड़के के घर पहुंच गए. पहले उन्होंने लड़की को घर चलने की बात बोली. लेकिन जब लड़की ने मना कर दिया तो वे उसे जबरदस्ती घसीटते हुए वहां से ले जाने लगे.

अब तक मिली जानकारी के अनुसार इस बीच कोई भी बीच-बचाव के लिए आ रहा था तो लड़के के परिजन उनके साथ मारपीट करना शुरू कर दिया. लड़की का पति इसकी शिकायत लेकर पुलिस स्टेशन गया तो उन्होंने भी उसकी कंप्लेंट अब तक दर्ज नहीं की गई है. लेकिन पुलिस को उस वक़्त एक्शन लेना पड़ गया जब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है. दरअसल, जब लड़की के घर वाले उसे घसीट कर ले जा रहे थे तो वहां मौजूद किसी शख्स ने इस पूरी घटना का वीडियो बना लिया था और उसे वायरल किया जा चुका था.

AMU के प्रोफेसर असद पर तीन तलाक़ और दहेज़ प्रताड़ना का केस दर्ज, जांच में जुटी यूपी पुलिस

साहित्य अकादमी पुरस्कार विजेता लेखक नीलोत्पल मृणाल पर 10 वर्षों तक युवती का बलात्कार करने का आरोप, केस दर्ज

दोहरे हत्याकांड के आरोपी को यूपी पुलिस ने दबोचा, भागते मुजरिम को पैर में मारी गोली

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -