दोहरे हत्याकांड के आरोपी को यूपी पुलिस ने दबोचा, भागते मुजरिम को पैर में मारी गोली
दोहरे हत्याकांड के आरोपी को यूपी पुलिस ने दबोचा, भागते मुजरिम को पैर में मारी गोली
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद स्थित वेव सिटी में बीती 20 अप्रैल की रात हुई नोएडा निवासी दो युवकों की हत्या के मामले में पुलिस ने कुख्यात बिल्लू दुजाना के भाई अनिल नागर को एनकाउंटर के बाद अरेस्ट कर लिया। उस पर 25 हजार का इनाम घोषित था। आरोपी के कब्जे से हत्या में प्रयुक्त हुई पिस्टल और बाइक भी बरामद कर ली गई है। पुलिस के मुताबिक, रंजिश में दोनों युवकों की हत्या की गई थी। घटना में शामिल बिल्लू दुजाना और उसके दो साथियों की तलाश में पुलिस की टीमें छापेमारी कर रही हैं।

गाजियाबाद के पुलिस अधीक्षक सिटी निपुण अग्रवाल ने रविवार को बताया कि 20 अप्रैल की रात वेव सिटी में दो लोगों की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई थी। मृतकों की शिनाख्त गौतमबुद्धनगर में बादलपुर थानाक्षेत्र स्थित डेयरी मच्छा के रहने वाले जितेंद्र और गिरधरपुर निवासी हरेंद्र के रूप में की गई थी। जितेंद्र की पत्नी प्रीति ने गौतमबुद्ध नगर के गांव दुजाना के रहने वाले कुख्यात बिल्लू नागर और उसके चचेरे भाइयों अनिल और विनोद नागर के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया था। पुलिस अधीक्षक सिटी ने बताया कि रविवार सुबह सूचना मिली कि दोहरे हत्याकांड में शामिल आरोपी बाइक से गांव जाने वाला है।

इसी सूचना के आधार पर पुलिस ने डायमंड फ्लाईओवर के पास घेराबंदी कर दी। बाइक सवार संदिग्ध युवक को आता देख पुलिस ने रुकने का इशारा किया, तो पलटकर मुड़कर भागने लगा। पीछा करने पर हड़बड़ाहट में आरोपी की बाइक फिसल गई, जिसके बाद वह पुलिस पर गोलीबारी करते हुए पैदल भागने लगा। जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने गोलीबारी की, तो बदमाश पैर में गोली लगने से जख्मी हो गया, जिसके बाद उसे अरेस्ट कर लिया गया। आरोपी की शिनाख्त दुजाना निवासी अनिल नागर के रूप में हुई है, जो मुख्य आरोपी बिल्लू दुजाना का चचेरा भाई है। पूछताछ में अनिल नागर ने बताया है कि उसने बिल्लू दुजाना और उसके एक साथी के साथ दोहरे हत्याकांड को अंजाम दिया था।

संभोग के समय महिला ने किया कंडोम में छेद, कोर्ट पहुंच गया केस

प्लॉट में सिर कटी लाश मिलने से इस्लाके में मची सनसनी, नहीं हो पा रही डेड बॉडी की पहचान

पति गया था ऑफिस...घर पर अकेली थी माँ और पत्नी, फिर हुआ कुछ की सन्न रह गए लोग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -