'सच कहना अगर बगावत है तो समझो हम भी बागी हैं', नूपुर शर्मा के समर्थन में बोली साध्वी प्रज्ञा
'सच कहना अगर बगावत है तो समझो हम भी बागी हैं', नूपुर शर्मा के समर्थन में बोली साध्वी प्रज्ञा
Share:

भोपाल: अपने बयानों को लेकर चर्चाओं में रहने वाली भाजपा सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर फिर ख़बरों में हैं। इस बार उन्होंने भाजपा से निलंबित नूपुर शर्मा के समर्थन में बयान दिया है। साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने कहा कि सच बोलना अगर बगावत है तो समझों हम भी बागी हैं। साध्वी प्रज्ञा ने ट्वीट किया, ''सच कहना यदि बगावत है तो समझो हम भी बागी हैं। जय सनातन, जय हिंदुत्व...'' ट्वीट के पश्चात् साध्वी प्रज्ञा ने बयान दिया कि मुसलमानों को असलियत बताने पर इतनी समस्या क्यों होती है? कमलेश तिवारी का जिक्र करते हुए बोला कि उन्होंने जो कहा उसके बाद उनका क़त्ल कर दिया गया। 

उन्होंने कहा कि मैं शायद इस बात से बदनाम हूं कि मैं सत्य बोलती हूं, चाहे कुछ भी हो। यह भी एक सत्य है कि वहां शिव मंदिर था, है और रहेगा। उसको फव्वारा बोलना हमारे हिंदू मानदंड, हमारे हिंदू देवी-देवता, सनातन के मूल धर्म पर कुठाराघात है, इसलिए हम असलियत बताएंगे।

भाजपा सांसद ने कहा कि हमारी असलियत तुम बता दो, हमें कबूल है। किन्तु तुम्हारी असलियत हम बता रहे हैं तो क्यों तकलीफ है? इसका अर्थ कहीं ना कहीं इतिहास गंदा है। हमेशा विधर्मियों ने ऐसा किया है। उन्होंने कहा कि ये हमारे देवी देवताओं पर यह फिल्म बनाते हैं, डायरेक्शन देते हैं, प्रोड्यूस करते हैं तथा गालियां देते हैं। आज से नहीं इनका पूरा कम्युनिस्ट इतिहास है। पूर्ण रूप से ये लोग भी अपनी मानसिकता को प्रस्तुत करते हैं। साध्वी प्रज्ञा ने कहा कि ये भारत है। ये हिंदुओं का है। यहां हिन्दू जिंदा रहेगा तथा सनातन को जिंदा रखना हम लोगों की जिम्मेदारी है तथा हम रखेंगे। विधर्मी जो हैं वो अपनी मानसिकता को प्रत्येक स्थान पर खड़ा करना चाहते हैं, मगर हिन्दू धर्म अपने धर्म को स्थापित करता है जो मानवीय हित के लिए है। 

निकाय चुनावों के लिए कांग्रेस ने घोषित किए मेयर उम्मीदवार, देखिए सूची

'देशभक्तों और देशद्रोहियों के बीच लड़े जाएंगे स्थानीय निकाय चुनाव', उषा ठाकुर ने दिया बड़ा बयान

पंजाब: CM के घर के बाहर कांग्रेस का धरना प्रदर्शन, मान बोले- उनके खून में ही रिश्वतखोरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -