'देशभक्तों और देशद्रोहियों के बीच लड़े जाएंगे स्थानीय निकाय चुनाव', उषा ठाकुर ने दिया बड़ा बयान
'देशभक्तों और देशद्रोहियों के बीच लड़े जाएंगे स्थानीय निकाय चुनाव', उषा ठाकुर ने दिया बड़ा बयान
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की संस्कृति मंत्री (Culture Minister) उषा ठाकुर (Usha Thakur) ने कहा है कि प्रदेश में होने वाले स्थानीय निकाय चुनाव (Local Body Elections) 'देशभक्तों' (Patriots) तथा 'देशद्रोहियों' (Anti-Nationals) के बीच लड़े जाएंगे। उन्होंने कहा, ''भाजपा (BJP) देशभक्तों का एक समूह जबकि कांग्रेस (Congress) ने बीते 65 सालों में दिक्कतें खड़ी करने के अतिरिक्त कुछ नहीं किया है। कांग्रेस सरकार के समय दुनिया भारत (India) को भ्रष्टाचार तथा अपराध के केंद्र के तौर पर देखती थी। पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने देश की छवि का जीर्णोद्धार किया है।'' उन्होंने कहा कि भाजपा का फोकस विकास पर है।

आगे उषा ठाकुर ने कहा, ''हम सामाजिक बदलाव लाने के लिए अपनी सामाजिक कल्याण योजनाओं में सिद्धांतों को आत्मसात करते हैं। हम सभी धर्मों का सम्मान करते हैं तथा उन सभी के लिए योजनाएं हैं जिन्हें संविधान के अंतर्गत हक़ प्राप्त हुए हैं। हम सियासत को समाज की सेवा करने का साधन बनाना चाहते हैं।'' उषा ठाकुर ने कांग्रेस पर देश को तुष्टीकरण के दुष्चक्र में धकेलने एवं भारत का सामाजिक सौहार्द बिगाड़ने का इल्जाम लगाया। 

वही पैगंबर मुहम्मद को लेकर विवादित बयान देने वाली पूर्व भाजपा प्रवक्ता नूपुर शर्मा के निलंबन पर उन्होंने कहा, ''जो गलती करते हैं उन्हें दंडित किया जाता है। कोई भी लोगों की भावनाओं के साथ नहीं खेल सकता है।'' बता दें कि मध्य प्रदेश में त्रिस्तरीय चुनाव के लिए दिनांकों की घोषणा हो चुकी है तथा सभी दलों की तैयारियां जोरों पर हैं। पार्टियों में उम्मीदवारी की दावेदारी को लेकर घमासान मचा हुआ है।

पंजाब: CM के घर के बाहर कांग्रेस का धरना प्रदर्शन, मान बोले- उनके खून में ही रिश्वतखोरी

तेलंगाना चुनाव की तैयारियों में जुटी भाजपा, 18 साल बाद हैदराबाद में बड़ी बैठक

'मध्य प्रदेश के हर व्यक्ति पर 45000 रुपए का कर्ज..', जीतू पटवारी का भाजपा सरकार पर हमला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -