'UP में कोई गुंडागर्दी करता है, तो हम उसे उल्टा लटका देते हैं फिर नीचे से...', जम्मू में गरजे CM योगी
'UP में कोई गुंडागर्दी करता है, तो हम उसे उल्टा लटका देते हैं फिर नीचे से...', जम्मू में गरजे CM योगी
Share:

कठुवा: लोकसभा चुनाव 2024 के मद्देनजर जम्मू-कश्मीर के कठुवा पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ विरोधियों पर खूब बरसे। इस के चलते उन्होंने उत्तर प्रदेश की कानून-व्यवस्था का हवाला देते हुए कहा कि आज यदि कोई यूपी में गुंडागर्दी करता है, तो हम उसे उल्टा लटका देते हैं। यदि कोई नहीं समझता है तो उसे नीचे से मिर्ची का छौंक लगा देते हैं। 

मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि बीते 7 वर्षों में उत्तर प्रदेश में एक भी दंगा नहीं हुआ। हमें अब कर्फ्यू लगाने की आवश्यकता नहीं है। कांवड़ यात्रा अब शांतिपूर्वक होती है। धार्मिक स्थलों पर माइक का इस्तेमाल नहीं किया जाता है। मैं आप सभी जम्मू-कश्मीर वासियों से अनुरोध करता हूं कि रामलला के दर्शनों के लिए अयोध्या आएं। कठुवा में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि मैं योद्धाओं की इस भूमि को नमन करता हूं। माता त्रिपुर सुंदरी, माता सुकराला और मां वैष्णो देवी को नमन करता हूं। और नवरात्रि के शुभ अवसर पर जम्मू-कश्मीर के लोगों को शुभकामनाएं देता हूं। महान डोगरा योद्धा जनरल जोरावर सिंह को याद करते हुए मुख्यमंत्री योगी ने उन्हें भी नमन किया। 

इसके साथ ही कहा कि मैं जम्मू-कश्मीर से आतंकवाद की जड़ धारा 370 को हटाने के लिए प्रधानमंत्री मोदी एवं गृह मंत्री अमित शाह का आभार जताता हूं। मुख्यमंत्री योगी ने मोदी सरकार की प्रशंसा करते हुए यह भी कहा कि भारत में 80 करोड़ से अधिक लोगों को मुफ्त राशन प्राप्त हो रहा है। पाकिस्तान को देखो, वह भीख का कटोरा लेकर दुनिया भर में घूम रहा है। आगे उन्होंने कहा कि हमें बीते 10 सालों के विकास के एजेंडे को आगे बढ़ाने की आवश्यकता है। प्रधानमंत्री मोदी आपसे समर्थन मांग रहे हैं। डॉ। जितेंद्र सिंह (भाजपा उम्मीदवार) आपका समर्थन मांग रहे हैं। उन्होंने अपने निर्वाचन क्षेत्र में बहुत अच्छा काम किया है। 

केजरीवाल को कोर्ट से दूसरा झटका, खारिज की ये याचिका

बिहार में दर्दनाक हादसा, एक ही परिवार के 6 लोगों की जलकर मौत

कुएं में गिरी बिल्ली को बचाने उतरा परिवार, 5 की गई जान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -