ऋषभ पंत नहीं तो किसके लिए उर्वशी ने लिखा RP, जानिए...
ऋषभ पंत नहीं तो किसके लिए उर्वशी ने लिखा RP, जानिए...
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के सोशल मीडिया पोस्ट बीते दिनों से बहुत ही ज्यादा चर्चाओं में है। यूजर्स उनके पोस्ट का बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे है। वह अपनी पोस्ट में हमेशा RP का जिक्र करती रहती रहती हैं तो उनके और भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के अफेयर की कयासबाजी होने लग जाते है। दरअसल, उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत का नाम बहुत वक़्त जोड़ा जा रहा है। इसी दौरान उर्वशी रौतेला की लेटेस्ट पोस्ट लोगों का ध्यान खींच रही है।

उर्वशी रौतेला ने शेयर किया फोटो: उर्वशी रौतेला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो साझा की है। इसमें वह साउथ एक्टर राम पोथीनेनी के साथ दिखाई दे रही है। उर्वशी रौतेला ने अपनी इस पोस्ट के साथ राम पोथीनेनी को टैग करते हुए रोज और हार्ट इमोजी बना दिया है। उन्होंने इसके साथ हैशटैग उर्वशी रौतेला, हैशटैग यूआर1, हैशटैग रामपोथीनेनी का उपयोग किया है। उर्वशी रौतेला ने इस तस्वीर को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी साझा किया है और हैशटैग के साथ RP लिखा है। इसके बाद उर्वशी रौतेला के पोस्ट पर यूजर्स ने ऋषभ पंत का नाम लेकर मजे लेने भी शुरू कर दिए है।

उर्वशी रौतेला की पोस्ट पर कमेंट: उर्वशा रौतेला की पोस्ट पर एक यूजर ने लिखा है, 'अच्छा तो ये है आरपी।' एक यूजर ने लिखा है, 'देख रहे हो ऋषभ भाई।' एक यूजर ने लिखा है, 'ऋषभ भइया की याद नहीं आती अब।' एक यूजर ने लिखा है, 'ऋषभ पंत के साथ धोखा।' इस तरह से तमाम सोशल मीडिया यूजर्स ने उर्वशी रौतेला की पोस्ट पर कमेंट भी कर दिए है।

विनोद खन्ना को हीरो बनाने वाले इस शख्स ने दुनिया को कहा अलविदा

विजय देवरकोंडा की शादी को लेकर जान्हवी ने किया इशारा, फिर कही ये बात

गिरफ्तार हुए कमल किशोर, पत्नी पर चढ़ा दी थी गाड़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -