यदि मान सीएम बनते हैं तो वह शाम 6 बजे के बाद जनता के लिए उपलब्ध नहीं होंगे: CM चन्नी
यदि मान सीएम बनते हैं तो वह शाम 6 बजे के बाद जनता के लिए उपलब्ध नहीं होंगे: CM चन्नी
Share:

चंडीगढ़: 117 विधानसभा सीटों के लिए पंजाब में चुनाव एक हाई-वोल्टेज अभियान के अंत पर पहुंच गया है. इसी बीच नेताओं में जबरदस्त जंग जारी है. नेता एक दूसरे पर अलग अंदाज में राजनीतिक वॉर कर रहे हैं. अब सीएम चरणजीत सिंह चन्नी ने पंजाब में आम आदमी पार्टी के मुख्यमंत्री चेहरे पर उनकी पढ़ाई को लेकर हमला बोला है. चन्नी ने बठिंडा में कहा, भगवंत मान एक शराबी एवं अनपढ़ व्यक्ति हैं. उन्होंने तीन वर्ष में 12वीं उत्तीर्ण की. ऐसे शख्स को हम पंजाब की कमान कैसे दे सकते हैं? इससे पहले चन्नी ने मोगा की रैली में बोला था कि भगवंत मान ने बेशर्मी से अपनी मां के नाम की शपथ को तोड़ा. एक शराबी प्रदेश के मामलों को कैसे चला सकता है?

साथ ही चन्नी ने यहां तक दावा किया कि आम आदमी पार्टी के नेता ने दिन में शराब का सेवन किया. ‘वह शराब के नशे में संसद तथा धार्मिक स्थलों पर जाता है. चुनाव प्रचार के चलते भी वह नशे में हैं. जैतो में एक रैली में, चन्नी ने बताया, ‘अगर मान सीएम बनते हैं, तो वह शाम 6 बजे के पश्चात् जनता के लिए उपलब्ध नहीं होंगे. वह एक अशिक्षित नेता हैं जो 1.69 लाख रुपये को 169 करोड़ रुपये के रूप में पढ़ते हैं.

वहीं इसके जवाब में भगवंत मान ने भी कैप्टन अमरिंदर के बारे बताते हुए बोला था कि उनके पहले के मुख्यमंत्री साहब की तो महफिल जमती थी, उस समय तो वीडियो भी वायरल होते थे. मान ने आगे कहा कि यदि आप काम अच्छा कर रहे हैं तो जनता आपको समझती भी हैं तथा पसंद भी करती हैं. मगर पिछली सरकारों ने काम तक नहीं किया. मेरे विरुद्ध उनके पास कोई और मसला नहीं है इसलिए वे हर बार ऐसी बातें उठाते रहते हैं. मेरे विरुद्ध भ्रष्टाचार का कोई मुद्दा नहीं है. एक इंटरव्यू में AAP के सीएम प्रत्याशी भगवंत मान ने दावा किया था कि पंजाब में बादल परिवार पांच सीट से चुनाव लड़ रहा है तथा सभी सीटें हार रहे हैं.

योगी के पदचिन्हों पर हिमंता सरमा, बदलेंगे असम की कई जगहों के नाम

तेलंगाना सीएम KCR के खिलाफ असम में मामला दर्ज, भारतीय सेना का अपमान करने का आरोप

46 साल कांग्रेस में रहने के बाद पूर्व केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार ने छोड़ी पार्टी, बताया ये बड़ा कारण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -