'ये बात 4 साल पहले कह देते तो...', आखिर क्यों अनुराग कश्यप ने PM मोदी से कही ये बात?
'ये बात 4 साल पहले कह देते तो...', आखिर क्यों अनुराग कश्यप ने PM मोदी से कही ये बात?
Share:

जाने माने मशहूर बॉलीवुड निर्देशक अनुराग कश्यप को अपनी बेबाकी के लिए जाना जाता है। अनुराग आरम्भ से ही अपनी बात को खुलकर कहने वालों में से एक रहे हैं। अनुराग कश्यप आरम्भ से ही सेंसरशिप और बॉयकॉट ब्रिगेड से लड़ते रहे हैं। इन दिनों अनुराग कश्यप अपनी नई फिल्म 'ऑल्मोस्ट प्यार विद डीजे मोहब्बत' का प्रमोशन कर रहे हैं। इस बीच अनुराग कश्यप से एक बड़ा सवाल पूछा गया। 

बृहस्पतिवार को अनुराग कश्यप अपनी फिल्म का प्रमोशन करने पहुंचे थे। इस बीच उनसे पूछा गया कि पीएम नरेंद्र मोदी ने अभी कहा है कि कोई भी नेता उठकर किसी भी फिल्म के बारे में बोलने लगता है तथा सारा दिन टेलीविज़न पर वही चलता है। तो लोगों को ऐसे कमेंट करने से बचना चाहिए। ऐसे में आप क्या बोलना चाहेंगे। आपको क्या लगता है कि बॉलीवुड को बॉयकॉट करने वालों का प्रभाव कम होगा। लोग उनके मैसेज को गंभीरता से लेंगे, क्योंकि इससे पहले इतने बड़े नेता ने कभी ऐसा कोई बयान नहीं दिया है। अनुराग कश्यप ने इस सवाल के जवाब में कहा, 'ये वो 4 वर्ष पहले बोलते तो मुझे लगता है प्रभाव होता। अब मुझे नहीं लगता कि इस बात का कोई प्रभाव होगा। अब चीजें हाथ से अधिक आगे निकली हुई हैं। मतलब ऐसा नहीं है कि अभी कोई किसी को सुनेगा। जब आप पक्षपात और नफरत को सशक्त करते हो अपनी चुप्पी से... अब वो इतनी अधिक सशक्त हो चुकी हैं कि मॉब बाहर निकल चुका है।'

बॉलीवुड में बॉयकॉट का ट्रेंड लंबे वक़्त से देखने मिल रहा है। शाहरुख खान और सलमान खान के अतिरिक्त आमिर खान और अक्षय कुमार भी इस ट्रेंड का शिकार हुए हैं। बॉलीवुड के कई स्टार्स को इस ट्रेंड के चलते नुकसान उठाना पड़ा है। इतना ही नहीं, उनपर अलग-अलग आरोप भी सोशल मीडिया उपयोगकर्ता लगाते हैं। वही बात यदि अनुराग कश्यप की करें तो वो पहले भी राजनीतिक मुद्दों और बॉलीवुड पर बयान दे चुके हैं। नरेंद्र मोदी को लेकर भी कई ऐसी बातें उन्होंने कही हैं जिन्हें लेकर विवाद हुआ है। फिल्मों की बात करें तो उन्होंने गैंग्स ऑफ वासेपुर, ब्लैक फ्राइडे, अगली, दोबारा संग अन्य फिल्मों को बनाया है। अनुराग की नई फिल्म 'ऑल्मोस्ट प्यार विद डीजे मोहब्बत' में अलाया एफ काम कर रही हैं। ये फिल्म 3 फरवरी 2023 को रिलीज होगी।

पत्नी के सामने शत्रुघ्न सिन्हा ने कर डाली रीना रॉय की तारीफ, गुस्साई पूनम ने दी ये प्रतिक्रिया

जबरदस्त अंदाज में पुलिस स्टेशन से बाहर निकलीं राखी सावंत, सामने आया VIDEO

'अटेंशन पाने के लिए पहनती हूँ ऐसे कपड़े', उर्फी जावेद का आया बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -