'अगर किसी परिस्थिति में मेरी मौत हो जाती है तो ये एक मर्डर होगा...', गिरफ्तारी के बाद इस एक्टर ने सलमान खान पर लगाए आरोप
'अगर किसी परिस्थिति में मेरी मौत हो जाती है तो ये एक मर्डर होगा...', गिरफ्तारी के बाद इस एक्टर ने सलमान खान पर लगाए आरोप
Share:

बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान उर्फ KRK अक्सर अपने बयानों और सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर ख़बरों में रहते हैं। एक्टर, मेकर एवं कथित क्रिटिक आए दिन एक्स हैंडल से किसी न किसी फिल्म और एक्टर पर बोलते नजर आते हैं। फिलहाल उन्हें लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। कमाल आर खान को मुंबई में गिरफ्तार कर लिया गया है। इसकी खबर स्वयं उन्होंने एक्स पर पोस्ट शेयर करके दी है।

शेयर किए गए पोस्ट में कमाल आर खान ने कहा है कि उन्हें 2016 संबंधित एक मामले में मुंबई में गिरफ्तार कर लिया गया है। कमाल आर खान ने ये भी कहा कि यदि उनकी जान चली जाती है तो वह एक मर्डर होगा। इसके अतिरिक्त पोस्ट में सलमान खान और उनकी फिल्म 'टाइगर 3' को लेकर भी जिक्र किया है। कमाल आर खान ने लिखा है, 'मैं बीते एक साल से मुंबई में हूं। मैं नियमित रूप से अपनी कोर्ट की तारीखों पर जा रहा हूं'।

कमाल आर खान ने आगे लिखा, 'आज मैं न्यू ईयर के लिए दुबई जा रहा था। मगर, मुंबई पुलिस ने मुझे एयरपोर्ट पर गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के अनुसार, मैं 2016 के एक केस में वॉन्टेड हूं। सलमान खान ने बताया कि उनकी फिल्म 'टाइगर 3' मेरे कारण फ्लॉप हो गई है। यदि किसी परिस्थिति में पुलिस स्टेशन और जेल में मेरी मौत हो जाती है तो आप सबको पता होना चाहिए कि ये एक मर्डर है। और आप सभी को ये पता होना चाहिए कि इसका जिम्मेदार कौन है! कमाल आर खान ने अपने ट्वीट में प्रधानमंत्री  नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह को भी टैग किया है। कमाल आर खान के इस पोस्ट पर यूजर्स के कमेंट्स आ रहे हैं।

ख़त्म हुआ इंतजार! आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने दिखाया बेटी राहा का चेहरा, देखकर फैंस लूटा रहे प्यार

नई भाभी शूरा खान संग जमकर नाचे सलमान खान, इंटरनेट पर छाया VIDEO

सुपरस्टार नहीं है रणबीर कपूर! एनिमल डायरेक्टर ने एक्टर को लेकर कही ये बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -