ख़त्म हुआ इंतजार! आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने दिखाया बेटी राहा का चेहरा, देखकर फैंस लूटा रहे प्यार
ख़त्म हुआ इंतजार! आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने दिखाया बेटी राहा का चेहरा, देखकर फैंस लूटा रहे प्यार
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर स्टार कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की बेटी राहा की झल्कियां तो प्रशंसक बहुत वक़्त से ले रहे थे। मगर राहा का चेहरा अब तक किसी ने नहीं देखा था। अब क्रिसमस के अवसर पर राहा का चेहरा बता दिया है। रणबीर और आलिया का एक वीडियो सामने आया है जिसमें राहा भी दिखाई दे रही हैं।

क्रिसमस के अवसर पर प्रशंसकों को स्पेशल सरप्राइज मिल गया है। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के पैरेंट्स बनने पर तो प्रशंसक बहुत खुश थे लेकिन प्रशंसकों को इंडस्ट्री के इस पावर कपल से एक नाराजगी भी थी। दरअसल राहा के जन्म के एक वर्ष पश्चात् भी कपल ने राहा का चेहरा रिवील नहीं किया था। मगर क्रिसमस के विशेष अवसर पर कपल को राहा के साथ स्पॉट किया गया। इस के चलते राहा का क्यूट चेहरा देख चेहरे की खुशी का ठिकाना नहीं है।

वही बात यदि वीडियो की करें तो रणबीर और आलिया का गेटअप देखकर ऐसा लग रहा है कि वे क्रिसमस के अवसर पर पार्टी मोड में हैं। उन्हें पैप्स ने मुंबई में स्पॉट किया है। इस के चलते राहा अपने पिता रणबीर की गोद में बैठी दिखाई दी। वे व्हाइट कलर के आउटफिट में थीं तथा उनके आउटफिट को क्रिसमस थीम से मैच किया गया है। राहा की आंखें नीली हैं जो थोड़ा-थोड़ा उनके परदादा राज कपूर की याद दिला रही हैं। उनके दादा ऋषि से भी प्रशंसक उनकी तुलना कर रहे। प्रशंसक भी राहा की झलक पाकर काफी खुश दिखाई दे रहे हैं। राहा बेहद क्यूट हैं तथा उनकी इस झलक से ये तो साफ हो गया है कि आने वाले वक़्त में वे सोशल मीडिया पर छाने जा रही हैं। 

सुपरस्टार नहीं है रणबीर कपूर! एनिमल डायरेक्टर ने एक्टर को लेकर कही ये बड़ी बात

अरबाज खान के दूसरे निकाह के समय इस हालत में नजर आई मलाइका अरोड़ा, वायरल हुआ VIDEO

नई भाभी शूरा खान संग जमकर नाचे सलमान खान, इंटरनेट पर छाया VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -