अगर दोषी पाया गया तो अपना पैर कटवा लूंगाः गणेश जोशी
अगर दोषी पाया गया तो अपना पैर कटवा लूंगाः गणेश जोशी
Share:

देहरादून : देहरादून में विरोध प्रदर्शन के दौरान पीट-पीट कर लहूलूहान हुए घोड़े शक्तिमान की मौत हो गई है। विधानसभा के बाहर प्रदर्शन के दौरान शक्तिमान नाम के घोड़े को जोशी ने खूब पीटा था, घाव इतना गहरा हो गया था कि घोड़े की टांग काटनी पड़ी थी।

बीजेपी के कार्यकर्ता देहरादून विधानसभा का घेराव करने पहुंचे थे। जब उन्हें रोकने की कोशिश की गई, तो उन्होने घोड़े पर ही लाठी बरसाना शुरु कर दिया। लाठी से पीटते हुए घोड़े को इतनी चोट पहुंची कि वो जमीन पर गिर गया। उतराखंड पुलिस के डीजीपी बी एस सिद्धू ने बताया कि घोड़े के पैर को 14 घंटे की लंबी सर्जरी के बाद काट दिया गया।

इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद जोशी का कहना है कि वो निर्दोष है। उनके मारने से घोड़े को नुकसान नहीं हुआ है, बल्कि घोड़े का पैर सड़क के किनारे लगे बैरियर में फंसने से चोटिल हुआ था। आगे उन्होने कहा कि अगर मैं दोषी पाया गया तो मैं अपना पैर कटवाने को तैयार हूँ।

मैं दोषी पाया गया तो हर सजा के लिए तैयार हूँ। उनके खिलाफ पुलिस ने प्रिवेंशन ऑफ एनिमल क्रुअल्टी एक्ट के तहत केस दर्ज किया था। इस मामले पर कांग्रेस के प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि जिस तरह से मोदी लोकतंत्र की हत्या कर रहे है, उसी प्रकार बीजेपी विधायक ने शक्तिमान की हत्या की।

उधर बीजेपी विधायक अजय भट्ट ने शक्तिमान की मौत के लिए राज्य सरकार को जिम्मेदार ठहराया है। उनका कहना है कि उसके इलाज के लिए इंतजाम नहीं किए गए और इसी कारण शक्तिमान की मौत हो गई।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -