आरोप साबित हुए तो आत्मदाह के लिए तैयार : राधे मां
आरोप साबित हुए तो आत्मदाह के लिए तैयार : राधे मां
Share:

मुंबई : अपने भक्त परिवार की बहू के दहेज प्रताड़ना में शामिल होने का आरोप झेल रही राधे मां ने हाल ही में कहा है कि यदि मेरे ऊपर लगे आरोप साबित हो गए तो मैं आत्मदाह कर लूंगी। मामले में राधे मां को पुलिस द्वारा समन भेजा जा चुका है। यही नहीं धर्मगुरू राधे मां ने स्वयं को निर्दोष बताया। उन्होंने कहा कि यदि उन पर आरोप साबित हो गए तो वे आत्मदाह के लिए तैयार हैं। उन्होंने अपने ऊपर लगे आरोपों को निराधार बताया। यही नहीं इस दौरान कहा गया कि उनकी ईश्वर में आस्था है और ईश्वर उनके साथ कोई अन्याय नहीं करेगा।

उन्होंने कुछ इस तरह से कहा कि सच्चाई छिप नहीं सकती बनावट के उसूलों से, खुशबू आ नहीं सकती, कभी कागज़ के फूलों से। हालांकि इस दौरान उन्होंने इस बात को लेकर स्पष्टतौर पर यह कहा कि उनके भक्त यह मानते हैं कि वे चमत्कार कर सकती हैं लेकिन वे किसी तरह का चमत्कार नहीं कर सकती हैं।

मामले में कांदीवली पुलिस द्वारा राधे मां को समन भेजकर चार दिन में बयान दर्ज करने की बात कही है। दूसरी ओर इस मामले से इतर राधे मां पर धर्म रक्षक महामंच के अध्यक्ष रमेश जोशी ने कांदीवली पुलिस को राधे मां के विरूद्ध लिखित शिकायत दर्ज करवाई है। जिसमें राधे मां को गुजरात के कच्छ जिले में  हुई 4 मौतों का कारण माना गया। यही नहीं इस मामले में डेढ़ करोड़ की ठगी की बात भी सामने आई है। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -