'अगर कोई पागल कुत्ता मुझे काटेगा, तो मैं उसे नहीं काटूंगा', इस्तीफे को लेकर स्पीकर ने दिया बड़ा बयान
'अगर कोई पागल कुत्ता मुझे काटेगा, तो मैं उसे नहीं काटूंगा', इस्तीफे को लेकर स्पीकर ने दिया बड़ा बयान
Share:

पटना: बिहार में सत्ता परिवर्तन के पश्चात् भी राजनीतिक गहमागहमी कम होती दिखाई नहीं दे रही। नीतीश कुमार को नए सहयोगी से गठबंधन कर सरकार बनाने के पश्चात् अब विधानसभा में बहुमत सिद्ध करना है। इसके लिए विधानसभा का एक दिन का विशेष सत्र बुलाया गया है। विधासभा का विशेष सत्र आज आहूत किया गया है तो वहीं दूसरी ओर, विधानसभा के स्पीकर विजय कुमार सिन्हा ने पद छोड़ने से मना कर दिया है।

वही परिवर्तित होती स्थिति में विपक्ष के किरदार में आ चुकी भाजपा के विधायक विजय कुमार सिन्हा ने बिहार विधानसभा के स्पीकर पद से इस्तीफा नहीं देने की घोषणा कर दी है। स्पीकर ने राजद के विधायकों की तरफ से दी गई अविश्वास प्रस्ताव की नोटिस भी खारिज कर दी है। तत्पश्चात, अब सूबे में बयानी जंग का एक नया अध्याय आरम्भ हो गया है। विजय कुमार सिन्हा के डिप्टी यानी बिहार विधानसभा के डिप्टी स्पीकर रहे जदयू के विधायक महेश्वर हजारी ने उनपर हमला बोला है। डिप्टी स्पीकर महेश्वर हजारी ने विजय कुमार सिन्हा की घोषणा को लेकर सवाल पर कहा कि यदि कोई पागल कुत्ता मुझे काटेगा, तो मैं उसे नहीं काटूंगा।

 

आगे डिप्टी स्पीकर महेश्वर हजारी ने कहा कि मैं सिर्फ उपचार करवा सकता हूं। डिप्टी स्पीकर महेश्वर हजारी के इस बयान को लेकर भाजपा ने नीतीश कुमार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। बिहार भाजपा के प्रवक्ता निखिल आनंद ने नीतीश कुमार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि यदि नीतीश कुमार दूसरी जाति के नेताओं को गाली देना चाहते हैं तो उन्हें अपनी पार्टी के दलित एवं पिछड़े नेताओं का उपयोग करने की जगह स्वयं आगे आना चाहिए। राजनीति में इतना नीचे गिरना नीतीश कुमार को शोभा नहीं देता। भाजपा प्रवक्ता निखिल आनंद ने नीतीश कुमार को दलित-पिछड़े नेताओं का उपयोग बयानबाजियों के लिए नहीं करने की नसीहत भी दी।

भ्रष्टाचार के आरोपों पर कैसे जवाब देते हैं ? CM सरमा से सीखें मनीष सिसोदिया

RJD नेताओं पर ED और CBI का शिंकजा, मची हलचल

भाजपा MLA टी राजा को कोर्ट ने किया रिहा, पैगम्बर मामले में तेलंगाना पुलिस ने किया था अरेस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -