चर्चित फ्रांसीसी मॉडल ने अपनाया इस्लाम
चर्चित फ्रांसीसी मॉडल ने अपनाया इस्लाम
Share:

फ्रांसीसी रियलिटी टीवी स्टार और मॉडल, मरीन अल हिमर ने इस्लाम धर्म को अपना लिया है। बोला जा रहा है कि मरीन अल हिमर ने बहुत पहले इस्लाम धर्म कुबूल कर लिया था लेकिन इसका खुलासा उन्होंने नवंबर की शुरुआत में सोशल मीडिया पर कर दिया है। मरीन अल हिमर ने इंस्टाग्राम पर सऊदी अरब के मक्का में काबा में हिजाब पहने हुए अपनी फोटोज साझा कर दी है। जिसके साथ ही हिमर ने एक मस्जिद में शहादत के उच्चारण से जुड़ा एक वीडियो भी शेयर किया है।

अल्लाह का जताया शुक्रिया: मरीन अल हिमर ने इंस्टाग्राम एकाउंट पर लिख दिया है, "ये पल मेरे जीवन के सबसे खूबसूरत दिनों की तरह ही दिखाई देता है। मेरे पास इस क्षण में अनुभव की गई खुशी और भावनाओं की तीव्रता को भी जाहिर करने के लिए पर्याप्त मजबूत शब्द नहीं हैं। अब से मेरी एक आध्यात्मिक यात्रा शुरू हो चुकी है। मुझे आशा है कि यह यात्रा मेरा उत्थान करती रहने वाली है और मेरा मार्गदर्शन करती रहने वाली है। मैं नहीं जानती कि आपके बहुमूल्य समर्थन और दयालुता के लिए आपको कैसे धन्यवाद दूं। आप सभी को बहुत - बहुत धन्यवाद। इंशाअल्लाह।"

 

कुछ महीने पहले अपनाया था इस्लाम: अल हिमर ने अपनी पोस्ट के में लिखा है कि वह कुछ माह पूर्व मुस्लिम बन गई थी। जिसके साथ ही हिमर ने लिखा है कि दूसरे धर्म में धर्मांतरण करना और इसको लेकर शर्मिंदा होने की कोई भी बात नहीं है। अल हिमर ने इस बात पर जोर दिया कि उसने अपने मन, हृदय और आत्मा में सामंजस्य स्थापित करने के परिणामस्वरूप फिर से इस्लाम को चुन लिया है। मरीन अल हिमर के इस फैसले के उपरांत जहां कई लोग उनके इस कदम की सराहना कर रहे हैं वहीं, कुछ लोग उनके इस निर्णय का मजाक भी बनाने लगे है।

LACMA ART FILM GALA में कंबल ओढ़ पहुंचे ये स्टार, और फिर...

किम से दूर होने के चंद दिनों बाद ही लेडी लव जुलियाना नालू संग दिखाई दिए पूर्व पति

आलिया रणबीर के घर बच्ची होते ही प्रियंका ने दिया ऐसा रिएक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -