महज 24 रु में idea-vodafone ने ला दिया तूफ़ान, 28 दिनों तक खूब उठाएं फायदा
महज 24 रु में idea-vodafone ने ला दिया तूफ़ान, 28 दिनों तक खूब उठाएं फायदा
Share:

टेलीकॉम बाजार में अपने ग्राहकों को अपनी ओर आकर्षित करने के लिए वोडाफोन-आइडिया ने 24 रुपए का एक नया प्लान लांच किया है. कंपनी इस नए प्लान के तहत ग्राहकों को 100 ऑन नेट नाइट कॉलिंग मिनट दे रही है जिसकी ड्यूरेशन 11:00PM से 6:00AM तक की है. ऑन नेट कॉलिंग का मतलब यह है कि वोडाफोन यूजर्स वोडाफोन पर और आइडिया यूजर्स सिर्फ आइडिया पर इसका आनंद ले सकेंगे.

इस पलं में अन्य फायदों की बात की जाए तो कॉल्स, लोकल और STD पर 2.5 पैसा प्रति सेकंड चार्ज की सुविधा भी इस नए 24 रु के प्लान में दी जा रही है. जबकि खबर के मुताबिक़, डाटा के लिए प्रति 10KB, 4पैसे का चार्ज कम्पनी द्वारा लिया जाएगा. बता दें कि नया प्लान उन लोगों के लिए है जो अपने मोबाइल नंबर को चालू रखते हुए अपने अकाउंट की वैलिडिटी को बढ़ाना चाहते हैं और साथ ही उन्हें कॉलिंग और डाटा बेनिफिट की आवश्यकता भी नहीं है. 

प्लान की वैधता के बात की जाए तो इसका आनंद आप 28 दिनों तक उठा सकते हैं. प्लान वोडाफोन और आइडिया सेल्युलर यूजर्स दोनों के लिए है. यह एक ओपन मार्केट प्लान है जो सभी प्रीपेड सब्सक्राइबर्स को मिलेगा. ख़ास बात यह है कि यहां नया प्लान वोडाफोन और आइडिया के सभी सर्किल से इस प्लान को लिया जा सकता है. कहा जा रहा है कि इस प्लान को एयरटेल के 23 रु के प्लान के टक्कर में उतारा गया है. 

भारत में हुवावे लाई वायरलेस चार्जर, जानिए कैसे बदलेगा चार्जिंग का अनुभव ?

MWC 2019 से ठीक पहले दस्तक देगा LG G8, जानिए क्या होगा खास ?

हिंदुस्तान में शुरू हुई LG V40 ThinQ की बिक्री, 5 कैमरे के साथ सबको कर रहा हैरान

यह होगा रियलमी का नया स्मार्टफोन, टीजर हुआ जारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -