हिंदुस्तान में शुरू हुई LG V40 ThinQ की बिक्री, 5 कैमरे के साथ सबको कर रहा हैरान
हिंदुस्तान में शुरू हुई LG V40 ThinQ की बिक्री, 5 कैमरे के साथ सबको कर रहा हैरान
Share:

हाल ही में भारतीय बाजार में पेश हुआ LG V40 ThinQ स्मार्टफोन आखिरकार भारतीय बाजार में बिक्री के लिए उपलब्ध हो चुका है. देश में LG V40 ThinQ स्मार्टफोन की बिक्री आज से यानी कि 24 जनवरी से शुरू हो चुकी है और बिक्री के लिए अमेजॉन इंडिया पर बुकिंग हो रही है. अमेजन से आप इस फोन को खरीद सकते हैं. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि LG V40 ThinQ को सबसे पहले दक्षिण कोरिया में पिछले साल लांच किया गया था. जबकि हाल ही में इसे अब भारत में लाया गया है. LG V40 ThinQ की खासियतों की बात करें तो इस फोन में 5 कैमरे हैं जिनमें 3 कैमरे रियर पैनल पर और 2 कैमरे फ्रंट में आपको मिलेंगे. कैमरे से यह हर किसी का दिल जीत रहा है. 

LG V40 ThinQ फोन के स्पेसिफिकेशन की बात के जाए तो LG V40 ThinQ में डुअल सिम सपोर्ट, एंड्रॉयड ओरियो 8.1 है, हालांकि पाई 9.0 का अपडेट भी इसमें आपको अभी से ही मिलेगा. साथ ही इस नए फोन में 6.4 इंच की क्वॉड एचडीप्लस डिस्प्ले है जिसका रिजॉल्यूशन 1440×3120 पिक्सल का बताया जा रहा है और इस फोन में OLED फुल व्यू डिस्प्ले है जिसका आस्पेक्ट रेशियो 19.5:9 का है. इसकी डिस्प्ले को सुरक्षित रखने हेतु कम्पनी ने इसमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन दिया है. जबकि इस नए फ़ोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर, 6 जीबी रैम व 128 जीबी की स्टोरेज है. जिसे कि ग्राहक आसानी से मेमोरी कार्ड की मदद से 2टीबी तक बढ़ा सकते हैं. 

जियो फिर लाई लंबी अवधि वाले प्लान, ग्राहकों को मिलेंगे ये जबरदस्त फायदे....

रियलमी के सबसे दमदार फोन में आया नया अपडेट, अब चुटकियों में होंगे ये काम....

यह होगा शाओमी का सबसे सस्ता फोन, जानिए Redmi Go के बारे में...

एक बार फिर jio phone 2 की सेल, लेकिन नहीं होगा खरीदने का मन....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -