MWC 2019 से ठीक पहले दस्तक देगा LG G8, जानिए क्या होगा खास ?
MWC 2019 से ठीक पहले दस्तक देगा LG G8, जानिए क्या होगा खास ?
Share:

LG MWC 2019 में अपना नया फ्लैगशिप स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है. बता दें कि इस फोन का नाम LG G8 है. कंपनी इसे ठीक एक माह बाद पेश कर सकती है. आपको जानकारी के लिए बता दें, इस साल MWC 2019 25 फरवरी से शुरू होकर 28 फरवरी तक चलेगा. इससे पहली ही कंपनी धमाका कर देगी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस फोन के कुछ फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स लीक हुए हैं. आइए जानते है इनके बारे में...

 

प्राप्त खबरों के मुताबिक, फोन स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर, ट्रिपल रियर कैमरा, 3D फोटोग्राफी क्षमता और वॉटरड्रॉप डिस्प्ले नॉच के साथ आ सकता है. जबकि पिछले रिपोर्ट्स में बताया गया था कि LG MWC 2019 में एक और फोन लॉन्च करेगी जिसे सेकेंडरी डिस्प्ले के साथ पेश किया जाएगा. साथ ही आपको यह भी बता दें कि हाल ही में कंपनी ने भारत में LG V40 ThinQ पेश किया है, जिसकी बिक्री भी भारत में शुरू हो चुकी है. 

अब खबर है कि आगामी स्मार्टफोन 24 फरवरी को सुबह 10 बजे लॉन्च किया जाना है. फ़िलहाल यह साफ नहीं हो सका है कि यह समय दक्षिण कोरिया के लोकल समय के हिसाब से दिया गया है या फिर जहां MWC 2019 आयोजित होगा यानी बार्सिलोना का लोकल समय है. इसकी जानकारी लॉन्चिंग की समय ही साफ हो सकेगी. 

LG G8 की खासियत.....

LG G8 में ट्रिपल रियर कैमरा होगा. साथ ही बताया जा रहा है कि इसमें वॉटरड्रॉप डिस्प्ले नॉच भी दी जा सकती है. जबकि फोन स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर की साथ पेश हो सकता है. खबरों की मुताबिक, स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर को Samsung, Sony और Xiaomi के स्मार्टफोन्स क्रमश: Galaxy S10, Xperia XZ4 और Mi 9 में भी दिए जाने के कयास लगाए जा रहे हैं. 

एक बार फिर jio phone 2 की सेल, लेकिन नहीं होगा खरीदने का मन....

सैमसंग करेगी एक और कारनामा, ला रही है दुनिया का पहला UHD OLED डिसप्ले लैपटॉप

अब कुछ इस रूप में आएंगे iphone, रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा

BSNL लाई नई सुविधा, अब SMS के जरिए मिलेगी डाटा सर्विस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -