प्रतिष्ठित टीवी और रेडियो साक्षात्कारकर्ता लैरी किंग का हुआ निधन

By Nikki Chouhan
Jan 24 2021 12:04 PM
प्रतिष्ठित टीवी और रेडियो साक्षात्कारकर्ता लैरी किंग का हुआ निधन

अमेरिका के प्रतिष्ठित टॉक शो होस्ट लैरी किंग का शनिवार को 87 की उम्र में निधन हो गया है। लैरी किंग, जिन्होंने छह दशकों से अधिक समय तक फैले करियर में सीएनएन और अन्य समाचार आउटलेट्स के लिए दुनिया के हजारों नेताओं, राजनेताओं और मनोरंजन की परीक्षा ली।

लैरी किंग सप्ताह के लिए COVID-19 से जूझ रहा था और हाल के वर्ष में कई स्वास्थ्य मुद्दों पीड़ित था । ओरा मीडिया ने ट्विटर पर पोस्ट किए गए एक बयान में कहा, "63 साल के लिए और रेडियो, टेलीविजन और डिजिटल मीडिया के प्लेटफार्मों के पार, लैरी के कई हजारों साक्षात्कार, पुरस्कार, और वैश्विक ख्याति एक प्रसारक के रूप में अपनी अनूठी और स्थायी प्रतिभा के लिए एक वसीयतनामा के रूप में खड़े हैं।

लैरी किंग अमेरिकी टेलीविजन पर सबसे लोकप्रिय शख्सियतों में से एक थे। हाल ही में, लैरी किंग ने 2017 में खुलासा किया कि उन्हें फेफड़ों के कैंसर का पता चला था और इसके इलाज के लिए सफलतापूर्वक सर्जरी की गई थी। उन्होंने एनजाइना को संबोधित करने के लिए 2019 में उपचार किया। राजा, जिन्होंने रेडियो और टीवी पर विभिन्न प्रकार के उत्पादों को पिच किया, ने न्यू ऑरलियन्स और हैती में प्राकृतिक आपदाओं के बाद आपदा राहत के लिए धन जुटाने के लिए अपने शो का इस्तेमाल किया। राजा ने विश्व नेताओं का साक्षात्कार लिया। जिसमें रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन, लेडी गागा जैसे कलाकार, और एथलीटों, अभिनेताओं, राष्ट्रीय नायकों और अज्ञात व्यक्तियों का वर्गीकरण अचानक सुर्खियों में आ गया।

नोबिता-शिजुका की हुई शादी, डोरेमोन को लेकर फैंस हुए भावुक

19 फरवरी को भारतीय सिनेमाघरों में रिलीज होगी 'टॉम एंड जेरी' , यहां देखें ट्रेलर

मशहूर अमेरिकन गायिका लेडी गागा गाएंगी राष्ट्रगान, ये हॉलीवुड स्टार करेंगी परफॉर्म