'काश हवा चल जाए...', उर्फी जावेद की नई ड्रेस देख फैन ने मांग ली ऐसी दुआ
'काश हवा चल जाए...', उर्फी जावेद की नई ड्रेस देख फैन ने मांग ली ऐसी दुआ
Share:

जानी मानी मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद आए दिन अपने अतरंगी ऑउटफिट से लोगों को चौंका देती हैं। उर्फी के हर लुक ने प्रशंसकों को बहुत हैरत में डाला है। इन सबके बीच उर्फी जावेद का एक नया लुक सामने आया है, जिसमें वो नीले रंग की ड्रेस में दिखाई दे रही हैं। अब इस ड्रेस को देखकर कई लोगों के चेहरे की हवाइयां ही उड़ गईं तथा उर्फी का एक प्रशंसक तो ऐसी दुआ मांगने लगा कि किसी को भी शरम आ जाए।

उर्फी ने नया ऑउटफिट तैयार करके अपना लेटेस्ट लुक प्रशंसकों के साथ साझा किया है जो कि कुछ ही मिनटों में इंटरनेट पर आग की भांति वायरल हो गया है। उर्फी जावेद के इस लुक की बात करें तो उर्फी ने इसमें ब्लू कलर का ब्रालेट और नीचे से पूरा खुला स्कर्ट लुक देकर गाऊन ऑउटफिट तैयार किया है। उर्फी ने अपने इस लुक को हाई हील्स और ग्लव्स के साथ पूरा किया। इसके साथ ही लाल लिप शेड एवं कानों में नीले ईयर पीस उर्फी के इस लुक को कहीं अधिक बोल्ड टच देते दिखाई दे रहे हैं। 

सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद के इस लुक को मिली जुली प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं। जहां उर्फी के प्रशंसकों को उनका ये लुक काफी पसंद आ रहा है तो वहीं दूसरी तरफ कुछ लोगों का कहना है कि उनके ऑउटफिट में कपड़ा तो काफी सारा था मगर वो अपनी बदन दिखाने की आदत से बाज नहीं आईं। उर्फी ने अपने इस वीडियो को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा, 'फीलिंग ब्लू'। मगर उर्फी के इस वीडियो पर फैन ये दुआ मांगने लगा कि काश हवा चल जाए। शख्स का ये कमेंट ख़बरों में बना हुआ है।

‘खतरों के खिलाड़ी 12' में इस हफ्ते होगा डबल एविक्शन, ये स्टार्स होंगे बाहर

उर्फी जावेद के बाद इस हसीना पर आया पारस का दिल, खुद उठाया नाम से पर्दा

'आखिरी बार सच कब बोला था?', नए 'तारक मेहता' की एंट्री होते ही ख़बरों में छाया शैलेश लोढ़ा का ये पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -