‘खतरों के खिलाड़ी 12' में इस हफ्ते होगा डबल एविक्शन, ये स्टार्स होंगे बाहर
‘खतरों के खिलाड़ी 12' में इस हफ्ते होगा डबल एविक्शन, ये स्टार्स होंगे बाहर
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 12‘ अब अपने आखिरी पड़ाव की तरफ बढ़ रहा है। टिकट टू फिनाले वीक पिछले सप्ताह हुआ। इस रेस में फैजल शेख एवं तुषार कालिया के बीच आखिर में कांटे की टक्कर हुई। कुछ सेकेंड के कारण तुषार टिकट टू फिनाले में फैजल को हराने में सफल रहे तथा इस प्रकार तुषार फाइनलिस्ट बनने वाले पहले प्रतियोगी भी बन गए। अगले सप्ताह सभी प्रतियोगी के लिए मुश्किलें बढ़ने वाली हैं। अब लेटेस्ट अपडेट ये है कि सेमी फिनाले वीक में डबल एविक्शन हो सकता है।

वही यदि डबल एविक्शन होता है तो प्रतियोगी को तगड़ा झटका लगने वाला है। ‘खतरों के खिलाड़ी‘ के फैन पेज khatronkekhiladi.12.tazakhabar के अनुसार, सेमी फिनाले हफ्ते में डबल एविक्शन हो सकता है। इस सप्ताह राजीव और निशांत के बाहर होने की संभावना है। बता दें कि बीते सप्ताह कोई एलिमिनेशन नहीं हुआ था। इस समय शो में रूबीना दिलैक, राजीव अदातिया, तुषार कालिया, जन्नत जुबैर, कनिका मान, मोहित मलिक, निशांत भट्ट एवं फैजल शेख हैं। इनमें से किसी एक के नाम ‘खतरों के खिलाडी‘ के इस सीजन की ट्रॉफी होगी। 

रिपोर्ट्स के अनुसार, फैजल शेख यानी मिस्टर फैजू ने शो को अपने नाम कर लिया है। वह इस समय डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा 10‘ में दिखाई दे रहे हैं। जब फैजल ने अपने सोशल मीडिया पेज पर ‘झलक दिखला जा 10‘ का एक प्रोमो साझा किया तो अन्य सेलिब्रिटीज ने लिखा कि वो एक और ट्रॉफी अपने नाम करेंगे। इस प्रकार के कमेंट्स के पश्चात् अनुमान लगाए जाने लगे कि उन्होंने ‘खतरों के खिलाड़ी 12‘ जीत लिया है।

'आखिरी बार सच कब बोला था?', नए 'तारक मेहता' की एंट्री होते ही ख़बरों में छाया शैलेश लोढ़ा का ये पोस्ट

किन लोगो ने अलविदा कहा है तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो को, जाने कौन निभा रहा है शैलेश लोढ़ा का रोल

नहीं चली पहली फिल्म फिर भी मशहूर हो गई थी ये एक्ट्रेस, दीपिका-रणवीर की है फैन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -