'उधार के कपड़े पहनती है अंकिता लोखंडे...', एक्ट्रेस पर भड़की मन्नारा चोपड़ा की बहन
'उधार के कपड़े पहनती है अंकिता लोखंडे...', एक्ट्रेस पर भड़की मन्नारा चोपड़ा की बहन
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 17 के नए एपिसोड में दिखाया गया कि अंकिता लोखंडे के कारण मन्नारा चोपड़ा फूट-फूटकर रोने लगती हैं। दरअसल, अंकिता ने प्रेस के सामने मन्नारा के बारे में बहुत चीजें बोलीं। उन्होंने ये तक कह दिया कि मन्नारा उनके पति और बिग बॉस 17 के प्रतियोगी विक्की जैन से दोस्ती करके उन्हें चिढ़ाने का प्रयास करती हैं। मन्नारा को अंकिता की बातों का बहुत बुरा लगा तथा वह अकेले बैठकर रोने लगीं। ऐसे में मिताली हांडा का गुस्सा फूट पड़ा तथा उन्होंने सोशल मीडिया पर अंकिता की धज्जियां उड़ा डाली।

मिताली ने इंस्टा स्टोरी पर अंकिता की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "अंकिता लोखंडे उधार के कपड़े पहनती हैं। ये कपड़े मैंने मन्नारा चोपड़ा के लिए भेजे थे। मन्नारा ने एक दयालु लड़की होने के नाते उन्हें अपने कपड़े दे दिए जिससे वह मीडिया के सामने अच्छी नजर आए तथा वह मीडिया के सामने उसी मन्नारा के खिलाफ बोले जा रही हैं। अंकिता के रिश्तों को सलाम। असंवेदनशील व्यक्ति।"

प्रेस कॉन्फ्रेंस के पश्चात् अंकिता ने मन्नारा से माफी मांगी थी। उन्होंने मन्नारा से बात की थी तथा अपने बीच की चीजें क्लियर की थीं। सिर्फ अंकिता ने ही नहीं विक्की ने भी मन्नारा से बात करके चीजों को ठीक करने का प्रयास किया था। शायद इसलिए विक्की के एविक्ट होने के बाद मन्नारा, अंकिता को संभालते हुए दिखाई दी। विक्की जैन के जाने के बाद मन्नारा पूरे समय अंकिता के पास ही रहीं तथा अंकिता को अकेला फील होने नहीं दिया।

ये कंटेस्टेंट बनेगा बिग बॉस 17 का विनर! जर्नी वीडियो में दे दी विनर की हिंट

विक्की जैन से बिग बॉस से बेघर होते ही खुशी से झूमी अंकिता लोखंडे, कैमरे में पकड़ी गई चालाकी

विक्की जैन के बिग बॉस से बाहर होते ही बुरा हुआ अंकिता लोखंडे का हाल, फूट-फूटकर रोईं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -