'मैं तुम्हें चांटा मार दूंगा, तुम्हें सीनियर और जूनियर में फर्क नहीं पता', बीच सड़क पर वकील ने पुलिसकर्मी से की बदसलूकी
'मैं तुम्हें चांटा मार दूंगा, तुम्हें सीनियर और जूनियर में फर्क नहीं पता', बीच सड़क पर वकील ने पुलिसकर्मी से की बदसलूकी
Share:

लखनऊ: यूपी के लखनऊ से एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उच्च न्यायालय (Lucknow Highcourt) के अधिवक्ता (Lawyer) एक पुलिसकर्मी के साथ बदसलूकी करते नजर आए। यही नहीं, उन्होंने पुलिसकर्मी को गालियां तक दे डालीं। घटना लखनऊ हाईकोर्ट के गेट नंबर-5 की है। वीडियो में दिखा कि अधिवक्ता अपनी कार में बैठे हुए हैं तथा वहां खड़े पुलिसकर्मी को अपशब्द बोल रहे हैं।

अधिवक्ता ने कहा, ''मैं तुम्हें चांटा मार दूंगा। तुम्हें सीनियर और जूनियर में फर्क नहीं पता।'' इस बीच इंस्पेक्टर बीच बचाव करते नजर आए। वो अधिवक्ता को शांत करवा रहे थे। मगर अधिवक्ता निरंतर अपशब्दों का इस्तेमाल करते जा रहे थे। तत्पश्चात, वो कार लेकर वहां से निकल गए। घटना शुक्रवार की है। एडीसीपी ईस्ट जोन सैय्यद अली अब्बास ने बताया कि दोनों पक्षों में से किसी ने भी इस मामले में शिकायत नहीं दी है। जब कोई भी पक्ष इसमें मुकदमा दर्ज करवाएगा तो आगामी तहकीकात की जाएगी। मगर हम इस मामले की अपनी तरफ से भी तहकीकात कर रहे हैं। हाल ही में मेरठ से मारपीट का एक वीडियो वायरल हुआ था। जो कि मेरठ विकास प्राधिकरण के दफ्तर के बाहर मुख्य गेट का था। आरोप था कि वहां मेरठ विकास प्राधिकरण के कर्मचारी एक युवक को पीट रहे थे। जब वहां से गुजर रहे एक पत्रकार ने युवक की पिटाई होती देखी तो वो वीडियो बनाने लगा। 

तत्पश्चात, युवक को पीट रहे लोगों ने पत्रकार की भी पिटाई कर डाली। वीडियो के संज्ञान में आने के पश्चात् इस मामले में 5 लोगों को नामजद करते हुए 10 अन्य लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया। प्राप्त खबर के अनुसार, सोमवार दोपहर को मेरठ विकास प्राधिकरण के कार्यालय के बाहर एक युवक की कुछ लोग पिटाई कर रहे थे। पिटाई करने वाले मेरठ विकास प्राधिकरण के कर्मचारी बताए जा रहे हैं। पिटने वाला युवक स्वयं को पत्रकार बता रहा था। इसी बीच एक अन्य पत्रकार रवि गुप्ता भी वहां से गुजर रहा था। उसने युवक को पिटते देखा तो तत्काल इसका वीडियो बनाने लगा। मगर उसे वीडियो बनाते हुए मेरठ विकास प्राधिकरण के कर्मचारियों ने देख लिया। फिर उसे भी पकड़ कर वे लोग पीटने लगे। रवि का मोबाइल भी उन्होंने तोड़ दिया। 

मेट्रो स्टेशन का रास्ता बताने के बहाने 52 वर्षीय महिला को दूर ले गया मजदूर, और फिर करना लगा ये गंदा काम

अचानक आग का गोला बन गया ट्रक, जिंदा जला एक व्यक्ति

UP में दर्दनाक सड़क हादसा, 4 लोगों की हुई मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -