अचानक आग का गोला बन गया ट्रक, जिंदा जला एक व्यक्ति
अचानक आग का गोला बन गया ट्रक, जिंदा जला एक व्यक्ति
Share:

आगर मालवा: मध्य प्रदेश के आगर मालवा जिले में बड़ी खबर सामने आई है। यहां हाइवे पर ट्रॉले से टकराने के पश्चात् ट्रक में भीषण आग लग गई। इससे एक व्यक्ति जिंदा जल गया है। इस के चलते आग की चपेट में अन्य वाहन भी आ गए। सूचना के पश्चात् मौके पर दमकल विभाग एवं पुलिस टीम पहुंची। कड़ी मशक्कत के पश्चात् आग पर नियंत्रण पाया जा सका। पुलिस घटना की तहकीकात में जुट गई है।

प्राप्त खबर के मुताबिक, यह घटना आगर मालवा के सुसनेर में डाक बंगला चौराहे की है। यहां एक ट्रक और ट्रॉले के बीच आमने सामने जोरदार टक्कर हो गई। टक्कर इतनी खतरनाक थी कि ट्रक व ट्रॉला दोनों में तुरंत आग लग लग गई। तत्पश्चात, देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया। सड़क के दोनों तरफ खड़े वाहन भी चपेट में आ गए। दोनों वाहनों में 2 लोग सवार थे। उन्होंने किसी प्रकार कूदकर अपनी जान बचाई। इस के चलते एक व्यक्ति गाड़ी से नहीं निकल सका। वह भीषण आग की चपेट में आ गया तथा गाड़ी में ही जिंदा जल गया।

लोगों ने देखा तो तत्काल सूचना पुलिस के साथ ही दमकल विभाग को दी। तत्पश्चात, दमकल विभाग जब तक पहुंची, तब तक आग बहुत फैल चुकी थी। तत्पश्चात, पूरे जिले से पहुंचीं दमकलों ने आग को बुझाया। वहीं पुलिस ने घटना का जायजा लिया। आग की इस घटना के चलते नेशनल हाइवे 2 घंटे के लिए बाधित रहा। इस घटना को लेकर SDM मिलिंद ढोके ने कहा कि घटना की तहकीकात की जा रही है। 

60 वर्षीय मकान मालकिन के साथ युवक ने बनाए शारीरिक संबंध, फिर कही और कर ली शादी और जो हुआ...

चुनाव हारने के बाद भी आखिर क्यों कांग्रेस ने जीतू पटवारी को बनाया प्रदेश अध्यक्ष?

'संविधान में डिप्टी सीएम जैसा कोई पद नहीं...', राजस्थान के दोनों उपमुख्यमंत्रियों के खिलाफ दायर हुई PIL

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -