UP में दर्दनाक सड़क हादसा, 4 लोगों की हुई मौत
UP में दर्दनाक सड़क हादसा, 4 लोगों की हुई मौत
Share:

इटावा: उत्तर प्रदेश के इटावा से एक दुखद घटना सामने आई है यहाँ कानपुर नेशनल हाइवे पर एक दर्दनाक दुर्घटना में चार व्यक्तियों की मौत हो गई। दरअसल एक तेज गति बेकाबू ट्रक सड़क किनारे ढाबे में घुस गया तथा 4 व्यक्तियों कौ रौंद दिया जिससे उनकी मौत हो गई। रविवार को पुलिस ने बताया कि इटावा-कानपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक तेज गति ट्रक सड़क किनारे ढाबे में दुर्घटनाग्रस्त हो जाने से कम से कम 4 व्यक्तियों की मौत हो गई जबकि दो अन्य चोटिल हो गए। घटना के पश्चात् जिला मजिस्ट्रेट अवनीश कुमार, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार एवं अन्य वरिष्ठ अफसर मौके पर पहुंचे तथा राहत-बचाव कार्यों का जायजा लिया। 

घटना को लेकर एसपी संतोष कुमार ने बताया कि दुर्घटना शनिवार रात लगभग साढ़े 10 बजे इटावा जिले के इकदिल क्षेत्र में हुई। ट्रक कानपुर की तरफ से आ रहा था तथा सर्विस लेन पर तेज गति से जा रहा था। पुलिस ने कहा कि चालक ने नियंत्रण खो दिया एवं ढाबे से टकरा गया। पुलिस ने बताया कि इकदिल क्षेत्र के निवासी सूरज (32), तालिब (30), आगरा के संजय कुमार (35) एवं ढाबे के मालिक कुलदीप कुमार (35) ट्रक के पहिये के नीचे कुचले गए जिनसे उनकी मौत हो गई। 

उन्होंने बताया कि इस घटना में चोटिल फिरोजाबाद के नगला खंगर निवासी सौरभ कुमार तथा इकदिल के राहुल कुमार को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। वरिष्ठ अफसरों ने बताया, ट्रक रांची (झारखंड) से दिल्ली की तरफ जा रहा था। ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है। ट्रक मार्बल से भरा हुआ था। वहीं घटना को लेकर एक प्रत्यक्षदर्शी राजू ने कहा कि मानिकपुर मोड़ पर चाय की दुकान कुलदीप शर्मा की थी। तेज गति ट्रक बिजली का खंभा तोड़ते हुए दुकान के भीतर घुस गया जिसमें कई व्यक्तियों की मौत हो गई। ढाबे पर लोग अलाव जलाकर ताप रहे थे।

चुनाव हारने के बाद भी आखिर क्यों कांग्रेस ने जीतू पटवारी को बनाया प्रदेश अध्यक्ष?

'संविधान में डिप्टी सीएम जैसा कोई पद नहीं...', राजस्थान के दोनों उपमुख्यमंत्रियों के खिलाफ दायर हुई PIL

MP में हुआ विकसित भारत संकल्प यात्रा का आगाज, PM मोदी ने हरी झंडी दिखाकर किया शुभारंभ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -