'मातोश्री के बाहर करुँगी हनुमान चालीसा का पाठ, कोई नहीं रोक सकता मुझे', शिवसैनिकों को नवनीत राणा की धमकी
'मातोश्री के बाहर करुँगी हनुमान चालीसा का पाठ, कोई नहीं रोक सकता मुझे', शिवसैनिकों को नवनीत राणा की धमकी
Share:

मुंबई: हनुमान चालीसा तथा लाउडस्पीकर विवाद पर महाराष्ट्र में राजनीति और भी गरमाती जा रही है। बडनेरा से निर्दलीय MLA रवि राणा तथा उनकी पत्नी व सांसद नवनीत राणा ने आज सीएम उद्धव ठाकरे के निजी आवास मातोश्री के बाहर हनुमान चालीसा का पाठ करने की घोषणा कर दी है। तत्पश्चात, भारी आँकड़े में पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है। वहीं इस घोषणा के बाद से शिवसेना की कुछ महिला नेता भी 'मातोश्री' के बाहर डटी हुई हैं। इस बीच नाराज शिवसैनिको ने देर रात यहां से गुजर रहे बीजेपी नेता मोहित कंबोज की कार पर हमला भी कर दिया। 

निर्दलीय सांसद नवनीत राणा ने बताया कि हमें परेशान किया जा रहा है, मेरा सवाल है कि शिवसैनिक बैरिकेड्स तोड़ कर गेट के भीतर कैसे आ गए? मैं नीचे जाऊंगी एवं गेट के बाहर भी जाऊंगी तथा मातोश्री के बाहर हनुमान चालीसा का पाठ भी करूंगी। हमें कोई नहीं रोक सकता। मुख्यमंत्री लोगों को केवल जेल में डालना जानते हैं।

वहीं सांसद नवनीत राणा के पति तथा MLA रवि राणा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा कि पुलिस हमें घर से बाहर कदम रखने नहीं दे रही है। शिवसेना कार्यकर्ता हमारे आवास पर हमला करने का प्रयास कर रहे। हमने हमेशा 'मातोश्री' को मंदिर के तौर पर माना है। उद्धव ठाकरे सिर्फ सियासी फायदा चाहते हैं। नवनीत और रवि राणा अभी अपने खार मौजूद घर पर उपस्थित हैं। आशा है कि वे कुछ देर में मातोश्री के लिए निकलेंगे। वहीं सुरक्षा के मद्देनजर केंद्रीय गृह मंत्रालय ने नवनीत राणा को वाई श्रेणी की सुरक्षा प्रदान करने का निर्णय लिया है। उनके घर के बाहर भारी आँकड़े में शिवसैनिक उपस्थित हैं तथा निरंतर राणा दंपत्ति के खिलाफ नारेबाजी की है। शिवसैनिको ने कहा कि यदि वे अपने घर से भी बाहर निकलते हैं, तो हम उन्हें अपने अंदाज में समझायेंगे।

राजस्थान में नेतृत्व परिवर्तन की आहट ! सोनिया गांधी से मिले सचिन पायलट

'यह कुकृत्य कांग्रेस की शवयात्रा निकालेगा...', अलवर में 300 वर्ष प्राचीन मंदिर तोड़े जाने पर भड़का VHP

'राहुल गांधी को 1000 रुपये जुर्माना दे...', RSS नेता को कोर्ट ने दिया आदेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -