'यह कुकृत्य कांग्रेस की शवयात्रा निकालेगा...', अलवर में 300 वर्ष प्राचीन मंदिर तोड़े जाने पर भड़का VHP
'यह कुकृत्य कांग्रेस की शवयात्रा निकालेगा...', अलवर में 300 वर्ष प्राचीन मंदिर तोड़े जाने पर भड़का VHP
Share:

जयपुर: राजस्थान के अलवर जिले में 300 वर्ष प्राचीन मंदिर पर बुलडोजर चलने का मामला लगातार तूल पकड़ता जा रहा है। इस मुद्दे पर विश्व हिंदू परिषद (VHP) ने गहलोत सरकार पर तीखा हमला बोलते हुए कहा है कि कांग्रेस का यह कुकृत्य ही राजस्थान में उसकी शव यात्रा निकालेगा। VHP के प्रवक्ता विनोद बंसल ने ट्वीट करते हुए गहलोत सरकार पर निशाना साधा है। 

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि 'राजस्थान के अलवर में 300 वर्ष पुराने मंदिर को तो ध्वस्त किया ही, भगवान की मूर्तियों को भी खण्डित करने से नहीं चूकी कांग्रेस सरकार! जहांगीरपुरी पर रुदन करने वाली कांग्रेस का यह कुकृत्य ही राजस्थान में उसकी शव यात्रा निकालेगा। शर्म करो..' वहीं यूपी भाजपा के प्रवक्ता प्रशांत उमराव ने भी इस मुद्दे पर अशोक गहलोत को राजस्थान का औरंगजेब बताया है।

बता दें कि अलवर में डेवेलपमेंट मास्टर प्लान के तहत राजगढ़ कस्बे के गोल सर्किल से मेला का चौराहा के बीच रास्ते में बाधा बने दुकानों और मकानों को जमींदोज़ करने को लेकर रविवार को बुलडोजर से ध्वस्तीकरण की कार्रवाई की गई थी। इस दौरान एक प्राचीन मंदिर को भी गिरा दिया गया। सोशल मीडिया पर इस विध्वंसीकरण के वीडियो भी जमकर वायरल हो रहे हैं। शिवालय में जूते पहने कर्मचारियों पर भी हिंदूवादी संगठनों का आक्रोश फूट रहा है।

'राहुल गांधी को 1000 रुपये जुर्माना दे...', RSS नेता को कोर्ट ने दिया आदेश

पिंक फ्लोरल ड्रेस में नुसरत ने बढ़ाई फैंस की धड़कनें

उपचुनाव सीट पर CM धामी ने किए ये 10 बड़े ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -