राजस्थान में नेतृत्व परिवर्तन की आहट ! सोनिया गांधी से मिले सचिन पायलट
राजस्थान में नेतृत्व परिवर्तन की आहट ! सोनिया गांधी से मिले सचिन पायलट
Share:

जयपुर: राजस्थान के वरिष्ठ कांग्रेस नेता और पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट खेमे के करीबी सूत्रों का दावा है कि राजस्थान में नेतृत्व परिवर्तन होने की संभावना है. पायलट कैंप सूत्रों के अनुसार, कैबिनेट और संगठन में जल्द ही बदलाव हो सकता है. बता दें कि राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने बुधवार को कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात की थी. इसके एक दिन बाद यानी गुरुवार को सचिन पायलट ने भी सोनिया के साथ चर्चा की थी.

सीएम गहलोत ने छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के साथ कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और पार्टी की समिति के साथ-साथ चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर के साथ भी मुलाकात की थी. वहीं, सोनिया गांधी से मुलाकात के बाद पायलट ने कहा कि पार्टी को सशक्त करने, संगठनात्मक चुनावों पर चर्चा और पार्टी अध्यक्ष को राजस्थान के राजनीतिक परिदृश्य के संबंध में फीडबैक दिया है. 

सचिन पायलट ने कहा है कि राजस्थान में विगत 30 वर्षों में पांच साल बाद वैकल्पिक सरकार का चलन है, यानी एक बार भाजपा और दूसरी बार कांग्रेस, मगर जो कमेटी AICC ने लगभग दो वर्ष पूर्व बनाई थी, उसके माध्यम से राजस्थान में हमने सरकार और संगठन द्वारा सही दिशा में कदम उठाए हैं. हमें उस दिशा में और अधिक एकजुट होकर कार्य करना है, ताकि हम 2023 में राजस्थान में सरकार बना सके और इसी को लेकर सोनिया गांधी के साथ चर्चा की. 

'यह कुकृत्य कांग्रेस की शवयात्रा निकालेगा...', अलवर में 300 वर्ष प्राचीन मंदिर तोड़े जाने पर भड़का VHP

'राहुल गांधी को 1000 रुपये जुर्माना दे...', RSS नेता को कोर्ट ने दिया आदेश

पिंक फ्लोरल ड्रेस में नुसरत ने बढ़ाई फैंस की धड़कनें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -