'राजनीति ही नहीं, बिहार भी छोड़ दूंगा', आखिर क्यों ऐसा बोले पप्पू यादव?
'राजनीति ही नहीं, बिहार भी छोड़ दूंगा', आखिर क्यों ऐसा बोले पप्पू यादव?
Share:

पटना: लोकसभा चुनाव भी समीप आ रहे हैं। ऐसे में जाप सुप्रीमो पप्पू यादव ने अपनी सियासत को लेकर बड़ा बयान दे दिया। उन्होने कहा कि जिस दिन उनकी सरकार में भागेदारी होगी, तब वो हर परिवार को नौकरी तो नहीं दे पाएंगे, किन्तु 50 लाख के रोजगार की गारंटी दूंगा। और यदि ऐसा नहीं कर पाया तो राजनीति के साथ-साथ बिहार भी हमेशा के लिए छोड़ दूंगा।

प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पप्पू यादव ने कहा कि जिस दिन हमारी सरकार बनेगी हम एक राष्ट्र, एक चुनाव नहीं बल्कि वन नेशन वन स्टेट एवरीवन एंप्लॉयमेंट की बात करूंगा। प्रधानमंत्री मोदी को सलाह देते हुए पप्पू यादन ने कहा कि मैं कहना चाहता हूं प्रधानमंत्री 'एक राष्ट्र, एक चुनाव' की जगह वन नेशन वन एजुकेशन सिस्टम को आप लागू करें। आप 'वन नेशन एवरीवन एंप्लॉयमेंट' पर बात कीजिए। मैं दावे के साथ कहता हूं कि कभी आपको हिंदू-मुस्लिम करने की आवश्यकता नहीं होगी। मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि भाजपा के पास कोई एजेंडा नहीं है। 

पप्पू यादव ने दावा किया कि उनकी सरकार बनने पर वो चौराहे पर बैठकर पैसा बांटेंगे। उन्होने कहा कि यदि प्रत्येक परिवार को रोजगार नहीं दे पाऊंगा तो हर परिवार को 50 लाख की रोजगार गारंटी अवश्य दूंगा। हर जाति के लोगों को 50 लाख रूपए बिना ब्याज के देंगे, और एक वर्ष का वक़्त देंगे कि वो 50 लाख रूपए हमको लौटा दे। अधिकतम 3 वर्ष, न्यूनतम एक वर्ष का वक़्त देंगे। पप्पू यादव ने कहा कि मैं बिना सरकार में रहते बांटने की औकात रखता हूं, तो जब में सरकार में आऊंगा को किसी परिवार को बिना रोजगार के नहीं रहने दूंगा। तथा यदि ऐसा नहीं कर सका, जो आजीवन बिहार छोड़ दूंगा तथा कम्प्लीट रूप से बिहार भी छोड़ दूंगा। आपको बता दें इससे पहले महागठबंधन में अभी तक सम्मिलित नहीं किए जाने को लेकर नीतीश कुमार एवं लालू यादव पर भी पप्पू यादव भड़क चुके हैं। कई बार दोनों से मुलाकात के पश्चात भी अभी तक वो महागठबंधन का हिस्सा नहीं बन सके हैं। 

पत्थरों से मार-मारकर आदिवासी महिला की हत्या, व्यभिचार का आरोप लगाकर निर्मम क़त्ल

'ये राहुल गांधी की परीक्षा..', सनातन धर्म का पूर्ण नाश करने के आह्वान पर क्या बोले सीएम हिमंता बिस्वा सरमा ?

बारिश के लिए बाबा महाकाल की शरण में पहुंचे CM शिवराज, विशेष अनुष्ठान शुरू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -