'मोदी युग' अब खत्म, उद्धव ठाकरे ने दिया बड़ा बयान
'मोदी युग' अब खत्म, उद्धव ठाकरे ने दिया बड़ा बयान
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र के पूर्व सीएम उद्धव ठाकरे ने प्रदेश के उपमुख्यमंत्री और बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस को आड़े हाथों लेते हुए प्रधानमंत्री मोदी पर हमला बोला है। उन्होंने शनिवार को दावा किया कि अब 'मोदी युग' (पीएम मोदी का प्रभाव) समाप्त हो रहा है। इसलिए देवेंद्र फडणवीस को शिवसेना के संस्थापक बाला साहेब के नाम पर वोट मांगना पड़ रहा है।

उद्धव ठाकरे का यह बयान देवेंद्र फडणवीस के एक दिन पहले दिए गए भाषण के पश्चात् आया है, जिसमें फडणवीस ने आगामी बृहन्मुंबई नगर निगम (BMC) चुनाव जीतकर बाला साहेब ठाकरे का ख्वाब पूरा करने की बात कही थी। उन्होंने इस के चलते बोला था कि बाला साहेब के सपने को पूरा करने की जिम्मेदारी एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाली शिवसेना (शिंदे गुट) ईवा, बीजेपी गठबंधन सरकार की है।

आगे फडणवीस ने कहा था कि बाला साहेब के विचारों का अनुसरण करने वाली असली शिवसेना का नेतृत्व एकनाथ शिंदे कर रहे हैं। उन्होंने यह भी बोला था कि जो लोग बाला साहेब को केंद्र में रखकर सत्ता में आए थे। उन्होंने आम मुंबईकर की अनदेखी कर बाला साहेब के ख्वाबों को बुरी तरह कुचल दिया। फडणवीस के बयान पर हमला बोलते हुए उद्धव ठाकरे ने शनिवार को कहा कि बाला साहेब के नाम पर वोट मांगकर एक प्रकार से फडणवीस ने यह बात कबूल कर ली है कि अब 'मोदी युग' खत्म हो चुका है। आगे उद्धव ठाकरे ने कहा, 'बीजेपी की यह नीति रही है कि वो हर बार नया नाम तलाशते है तथा फिर उस नाम के आधार पर ही वोट मांगने लग जाते हैं'। उन्होंने कहा कि यही बीजेपी का असली चेहरा है। मगर मुंबई के आगामी निकाय चुनाव में लोग बीजेपी को करारा जवाब देने वाले हैं।

'ये क्या नौटंकी है मोदी जी', लुकआउट नोटिस पर बोले सिसोदिया

ज्ञानदेव आहूजा के खिलाफ दर्ज हुई FIR, जानिए पूरा मामला

'मित्रों' को देश बेचना ही 'तानाशाह' का एजेंडा, मोदी सरकार पर राहुल गांधी ने बोला हमला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -