परिणीति चोपड़ा ने शेयर की प्रियंका के बर्थडे की अनसीन फोटोज
परिणीति चोपड़ा ने शेयर की प्रियंका के बर्थडे की अनसीन फोटोज
Share:

'देसी गर्ल' प्रियंका चोपड़ा ने 18 जुलाई को अपना 40वां बर्थडे मनाया, इसकी कुछ फोटोज इंटरनेट पर छाई हुई हैं। प्रियंका ने इस जश्न से कई फोटोज भी साझा कर दी थी। बर्थडे सेलिब्रेशन को अभी कई दिन बीत गए लेकिन उनकी फोटोज का सिलसिला और भी तेजी से बढ़ता जा रहा है। प्रियंका के उपरांत अब उनकी चचेरी बहन और एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने  कुछ और फोटो साझा कर सोशल मीडिया को हिलाकर रख दिया है।

परिणीति चोपड़ा ने शनिवार को अपनी चचेरी बहन प्रियंका चोपड़ा के बर्थडे के अंदर की फोटोज और क्लिप की एक सीरीज पोस्ट की। फोटोज में परिणीति को अपनी बहन प्रियंका के बर्थडे बैश को एंजॉय करते हुए भी देखा जा चुका है। इनमें से कुछ फोटोज में वह अपने जीजू निक जोनस और प्रियंका के साथ फन करती हुई नजर आ रही है। प्रियंका और परिणीति ने जहां अपने फैशन गेम को ऑन-पॉइंट रखा था, वहीं निक भी बहुत हैंडसम लग रहे थे।

एक फोटो में प्रियंका परिणीति चोपड़ा के साथ पोज देती हुई दिखाई दे रही है। फोटो में परिणीति व्हाइट कलर ड्रेस और चश्मा पहने है और प्रियंका ने येलो रंग की बिकनी, टॉप, मैचिंग स्कर्ट और एक हेडस्कार्फ़ में हैं।  दूसरी फोटोज में निक भी दोनों बहनों के साथ दिखाई दे रहे है। यहां परिणीति प्रियंका का हेडस्कार्फ़ पहने दिखाई दे रही है। तीसरी फोटोज में तीनों को अपने दोस्तों के साथ एक पूल के अंदर भी देखा जा चुका है।  एक तस्वीर में परिणीति को प्रियंका और उनकी सहेलियों के साथ बैठे हुए है, वे सभी हंस रही हैं। एक फोटो में ये सभी बीच पर कूदते हुए दिखाई दे रहे हैंजबकि दूसरी में ये कैमरे के लिए पोज दे रहे हैं। परिणीति ने ब्लैक ड्रेस में अपनी एक फोटो भी लगाई।

 बुरे वक्त में अमिताभ बच्चन को इस मशहूर एक्टर ने दिया था 'रोटी, कपड़ा और मकान'

क्या सच में भी आमिर के साथ नजर नहीं आएंगे शाहरुख़ खान

रणवीर के न्यूड फोटोशूट पर आया अर्जुन का रिएक्शन, कहा- 'कुछ तो लोग...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -