साउथ जगत के फिल्म निर्देशक बिलाहारी ने कहा- "मैं अपनी फिल्मों के जरिए..."
साउथ जगत के  फिल्म निर्देशक बिलाहारी ने कहा-
Share:

केरल समाज कथित दहेज आत्महत्या की खबरों से दिन-ब-दिन प्रभावित होता है, अल्लू रामेंद्रन के निर्देशक बिलाहारी का कहना है कि कला पितृसत्तात्मक मानसिकता को बदलने में एक बड़ी भूमिका निभाएगी। बिलाहारी कहते हैं, ''हम अब टीज़र जारी करना चाहते थे, जब दहेज और घरेलू हिंसा के मुद्दे राज्य में उग्र हो रहे हैं,'' उन्होंने कहा कि वह गर्व से खुद को नारीवादी कहते हैं। “पितृसत्ता न केवल पुरुषों में निहित है, बल्कि हमारे घरों में महिलाओं में भी है, जो चुपचाप इसका समर्थन करते हैं। जब मुख्यधारा के मनोरंजन में एक मजबूत महिला चरित्र दिखाया जाता है, तो यह अधिक लोगों तक पहुंचता है और एक मजबूत संदेश दिया जाता है।”

बिलाहारी ने पोरट्टम के माध्यम से अपनी शुरुआत की "भयम में पितृसत्ता सूक्ष्म है, जैसे 'एक महिला को कुछ करने की अनुमति देना'। इससे दर्शकों में अपराध होना चाहिए। इसी तरह मैं आगे चलकर इस मुद्दे को चित्रित करना चाहता हूं। यह उन महिलाओं की कहानी है जो एक मुश्किल शादी में रहना जारी रखती हैं, लेकिन यहाँ, वह पुरुष से बेहतर हो जाती है।

"जो पुरुष अराजक हैं, वे कम से कम खुद को सभ्य दिखाने के लिए, सार्वजनिक मंच पर महिलाओं का समर्थन करेंगे और यहां तक ​​कि यह बदलाव की शुरुआत है। हालाँकि मैंने नयट्टू के रिलीज़ होने से पहले ही अपनी फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली थी - एक आदमी को एक घर का काम करते हुए दिखाता है, लेकिन यह फोकस नहीं है, बस पृष्ठभूमि में कुछ। बदलाव शुरू करने के लिए स्क्रीन पर इस तरह की चीजों को आदर्श बनाया जा सकता है। थुडारम 2 - भयम के रिलीज़ होने से पहले, बिलाहारी एक रोमांटिक ट्रैक "लॉन्च करने के लिए उत्सुक" है, जिसका शीर्षक मारन गीत है, जिसे सिड श्रीराम ने फिल्म कुडुक्कू 2025 के लिए गाया है।

अमृतसर से 'अकेले' भारतीय यात्री को लेकर दुबई पहुंची फ्लाइट, पैसेंजर ने बताया अपना अनुभव

आज से शुरू हुआ कामना पूर्ति करने वाला आषाढ़ का माह, जानिए इसका महत्व

सिविल सोसाइटी ने मिजोरम के सीएम से कोविड-19 स्थिति पर चर्चा के लिए सर्वदलीय बैठक बुलाने का किया आग्रह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -