अमृतसर से 'अकेले' भारतीय यात्री को लेकर दुबई पहुंची फ्लाइट, पैसेंजर ने बताया अपना अनुभव
अमृतसर से 'अकेले' भारतीय यात्री को लेकर दुबई पहुंची फ्लाइट, पैसेंजर ने बताया अपना अनुभव
Share:

अमृतसर: यदि आप कभी किसी फ्लाइट में यात्रा करें और उस फ्लाइट में आपके अलावा कोई भी ना हो तो आपको कैसा लगेगा? ये महज एक सवाल नहीं है, बल्कि हकीकत हो गया है, अमृतसर से दुबई गए एक विमान में एक बिजनेसमैन ने ऐसे ही यात्रा की है. भारतीय कारोबारी व समाजसेवी एसपी सिंह ओबेरॉय ने 23 जून को एयर इंडिया की फ्लाइट में अकेले सफर किया, फ्लाइट से आई उनकी एक तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. 

दरअसल, कोरोना महामारी के संकटकाल के कारण अभी बेहद लिमिटेड फ्लाइट चल रही हैं और यात्रियों की संख्या भी बहुत कम है. अभी आम यात्रियों के लिए सफर शुरू नहीं है, किन्तु UAE ने गोल्डन वीजा धारक, डिप्लोमेट और अन्य कुछ लोगों के लिए प्रवेश शुरू कर दिया है. ऐसे में 23 जून की सुबह 4 बजे अमृतसर से दुबई जा रही एयर इंडिया की फ्लाइट ने जब उड़ान भरी तो उसमें केवल एक ही यात्री था. 

एसपी सिंह ओबरॉय ने बताया कि जब वो विमान में अकेले ही यात्रा कर रहे थे, तब उन्होंने महाराजा जैसा महसूस किया. एक टिकट की कीमत पर एसपी सिंह को चार्टर्ड विमान वाला अनुभव मिला, इस दौरान क्रू ने उनका खास ख्याल रखा और तस्वीरें भी खिंचवाईं. जानकारी के अनुसार, एसपी सिंह ओबरॉय के पास यूएई का 10 वर्ष का गोल्डन वीज़ा है. इसके तहत आपको यूएई में दस साल के रुकने का अवसर दिया जाता है. 

'शिवराज' को जेपी नड्डा ने बताया नंबर वन, कहा- 'मीडिया खबरों के आधार पर CM नहीं बदले जाते'

इजराइल दूतावास ब्लास्ट मामले में NIA ने कारगिल से गिरफ्तार किए 4 युवक

युगांडा में कोविड नेशनल प्रेयर के लिए सार्वजनिक अवकाश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -