फिल्मों के ज़रिए रूढ़िवादिता को ख़त्म करना चाहती हैं सोनम

सोनम कपूर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' के प्रमोशन में बिजी चल रही हैं. सोनम की इस फिल्म को रिया कपूर यानी उनकी बहन ही प्रोड्यूज कर रही हैं. इस फिल्म में सोनम के साथ-साथ करीना कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया भी नज़र आएंगी. 'वीरे दी वेडिंग' को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे थे, जिसका सोनम ने खुलकर जवाब दिया और कहा कि, वह अपनी फिल्मों के ज़रिए रूढ़िवादी सोच को ख़त्म करने की कोशिश करती हैं.

गुरूवार को अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान सोनम ने कहा कि, "मैं जो भी फिल्म करती हूं, उम्मीद करती हूं कि मैं किसी भी तरह से रूढ़िवाद को तोड़ सकूं और युवाओं को प्रेरित कर सकूं. चाहे वह महिलाएं हों या पुरुष हों आगे बढ़ें और यह सोचें कि वे किसी भी तरह से रूढ़िवाद को तोड़ सकते हैं." आगे अपने बयान में सोनम कहती हैं कि, वह हमेशा अपनी फिल्मों से लोगों का मनोरंजन करना चाहती हैं और एक मेसेज देना चाहती है, जो उनकी सोच में बदलाव ला सके.

सोनम कहती हैं कि फिल्म रिलीज़ से पहले अब वह ज्यादा नहीं सोचना चाहती क्योंकि इससे वह टेंशन में आ जाएंगी. लेकिन सोनम को अपनी इस फिल्म से बहुत उम्मीदें है, क्योंकि इसे बड़ी मेहनत से बनाया गया है और यह काफी मनोरंजक फिल्म है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फिल्‍म 'वीरे दी वेडिंग' चार दोस्‍तों की कहानी है जो अपने रिश्तों में आई अलग-अलग परेशानियों से जूझ रहे होते हैं. लेकिन लाख लड़ाई के बाद भी वह चारों एक-दूसरे के साथ खड़ी रहती हैं. बता दें कि यह फिल्म 01 जून को रिलीज़ होने जा रही है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

अपनी पहली ही फिल्म को लेकर क़ानूनी पचड़े में फंसी सैफ अली खान की लाड़ली

सेंसर बोर्ड को लेकर कुछ नहीं बोलना चाहती रिया कपूर

B'day Spl : दया बेन से भी ज्यादा खूबसूरत हैं जेठालाल की असली बीवी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -